स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस फेम पायल रोहतगी आएंगी जयपुर, मीडिया से होंगी रूबरू, भाजपा नेताओं से करेंगी मुलाकात!

Deepshikha

Publish: Dec 18, 2019 15:50 PM | Updated: Dec 18, 2019 15:50 PM

Jaipur

Jaipur News: सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने के मामले में बूंदी की जेल से जमानत पर रिहा हुई बिग बॉस फेम पायल रोहतगी

जयपुर। सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने के मामले में बूंदी की जेल से जमानत पर रिहा हुई बिग बॉस फेम पायल रोहतगी बुधवार को जयपुर पहुंचेगी। यहां वे शाम पांच बजे होटल कंट्री इन में मीडिया से रूबरू होंगी। इसके साथ ही उनकी भाजपा नेताओं से भी मुलाकात की संभावना जताई जा रही है। गौरतलब है कि पायल मंगलवार को कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर की थी।

यह था मामला

पायल ने सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता सैनानी पं. मोतीलाल नेहरू के परिवार की महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की शिकायत पर बूंदी सदर थाना पुलिस ने 10 अक्टूबर को आइटी एक्ट में मामला दर्ज किया था। शिकायतकर्ता शर्मा ने कहा, जेल जाने से पायल को सबक मिलेगा।

इशारों—इशारों में राज्य सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले बूंदी के हाड़ोती पैलेस में पायल रोहतगी ने कहा कि सरकार के इशारों पर बूंदी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार इस वजह से मुझे लगा कि राजस्थान में अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है अब आगे में सोशल मीडिया पर कुछ कमेंट करने से पहले एक बार जरूर सोचूंगी हालांकि मैं सोशल मीडिया पर बोलना नहीं छोडूंगी। पायल ने बताया कि जेल में साथ रही महिला कैदियों ने उनका पूरा सहयोग किया। इसीलिए पायल महिला कैदियों की मांग पर जेल में महिला बैरक में एलइडी लगाने की इच्छा जाहिर की है।

[MORE_ADVERTISE1]