स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नगर निगम के समिति चेयरमैन के साथ हुई मारपीट, 7 सफाई कर्मचारी सस्पेंड

abdul bari

Publish: Oct 21, 2019 21:51 PM | Updated: Oct 21, 2019 23:18 PM

Jaipur

विकास कार्यों को लेकर जनता का आक्रोश का बढ़ता जा रहा है। सड़क निर्माण मामले को लेकर सोमवार को हवामहल जोन पश्चिम कार्यालय में नगर निगम ( jaipur nagar nigam ) की पशु नियंत्रण एवं संरक्षण समिति के चेयरमैन भंवरलाल छिपा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी

जयपुर

विकास कार्यों को लेकर जनता का आक्रोश का बढ़ता जा रहा है। सड़क निर्माण मामले को लेकर सोमवार को हवामहल जोन पश्चिम कार्यालय में नगर निगम ( jaipur nagar nigam ) की पशु नियंत्रण एवं संरक्षण समिति के चेयरमैन भंवरलाल छिपा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी, इन लोगों में कई सफाई कर्मचारी भी बताए जा रहे हैं। निगम कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर पार्षद छीपा को बचाकर बाहर निकाला। हालांकि इस मामले में नगर निगम प्रशासन ने 7 सफाई कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है।

यह है पूरा मामला ( jaipur news )

जानकारी के अनुसार हवामहल पश्चिम जोन कार्यालय में खाद्य सुरक्षा शिविर में चेयरमैन भंवर छीपा बैठे हुए थे। पुरानी बस्ती में टूटी सड़क बनाने की मांग को लेकर कुछ लोग शिविर में पहुंच गए। सड़क निर्माण कार्य रूकवाने की बात को लेकर लेागों की चेयरमैन छीपा के साथ कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया।

सफाई कर्मचारियों को सस्पेंड किया

मामला बढ़ता देख शिविर में मौजूद निगम कर्मचारियों ने बीच बचाव कर चेयरमैन को बाहर निकाला। बाद में निगम प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 7 सफाई कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया।

इन्हें किया निलंबित

उपायुक्त कार्मिक ममता नागर ने बताया कि महापौर विष्णु लाटा और आयुक्त विजय पाल सिंह के निर्देश पर वार्ड 24 विद्याधर नगर जोन के सफाई कर्मचारी सुरेश गठेरा, वार्ड नंबर 26 बी सिविल लाइन जोन के आजाद, वार्ड नंबर 32 मानसरोवर जोन के विकास, हवामहल जोन पश्चिम के वार्ड नंबर 75 बी के ताराचंद, वार्ड नंबर 75 ए की कांता एवं द्रोपति तथा वार्ड नंबर 75 बी की इंदिरा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए इन्हें निलंबित कर दिया गया है।

यह खबरें भी पढ़ें...

बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार कर हड़पे 15 लाख रुपए


ट्रेनों में वारदात अंजाम देने वाला शातिर गिरफ्तार, उठ सकते हैं कई वारदातों से पर्दे


कॉलेज की छात्राओं के पास आ रहे अश्लील फोटो और मैसेज, छात्राएं जा पहुंची थाने