स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सशस्त्र सेना झण्डा दिवस : CM गहलोत बोले - सैनिकों और उनके परिजनों के कल्याण में दें योगदान

abdul bari

Publish: Dec 07, 2019 20:43 PM | Updated: Dec 07, 2019 21:01 PM

Jaipur

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने सशस्त्र सेना झण्डा दिवस ( Armed Forces Flag Day ) के उपलक्ष्य मुख्यमंत्री कार्यालय मेें सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर (से.नि.) करण सिंह राठौड़ से प्रतीकात्मक झण्डा ग्रहण किया। उन्होंने सैनिकों एवं उनके परिवारों के कल्याण ( welfare of armed forces ) के लिए अंशदान भी किया।

जयपुर
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) ने सशस्त्र सेना झण्डा दिवस ( Armed Forces Flag Day ) के उपलक्ष्य मुख्यमंत्री कार्यालय मेें सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर (से.नि.) करण सिंह राठौड़ से प्रतीकात्मक झण्डा ग्रहण किया। उन्होंने सैनिकों एवं उनके परिवारों के कल्याण ( welfare of armed forces ) के लिए अंशदान भी किया।

खुले हाथ से योगदान देने का संकल्प लें ( Jaipur News )

इस मौके पर गहलोत ने कहा कि सशस्त्र सेना झण्डा दिवस (7 दिसम्बर) उन जांबाज सैनिकों के प्रति एकजुटता दिखाने का दिन है, जिन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए देश के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर हम सभी सैनिकों के सम्मान एवं उनके कल्याण के लिए खुले हाथ से योगदान देने का संकल्प लें।


यथासंभव योगदान करना चाहिए ( soldiers family )

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि हम सभी सैनिकों एवं उनके परिवारों के लिए सहयोग करें। उन्होंने कहा कि ऐसा करके हम शहीद हुए सैनिकों और सीमाओं पर तैनात वीर जवानों के प्रति कृतज्ञता प्रकट कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें सैनिकों एवं उनके परिजनों के कल्याण के कार्यों में यथासंभव योगदान करना चाहिए।

यह खबरें भी पढ़ें...


लम्बे समय से युवक छात्रा के साथ कर रहा था 'शर्मनाक हरकत', पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

आरोपियों को फांसी होने तक नंगे पांव घूम रहे नागौर के पंवार ने Hyderabad Encounter के बाद फिर पहने जूते


सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ में अब हो सकेगा लड़कियों का प्रवेश, जानिए कितनी सीटों का हुआ इजाफा

[MORE_ADVERTISE1]