स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

jaipur Airport: नशे में धुत एयर होस्टेस फ्लाइट पर पहुंची, यात्रियों ने किया हंगामा, देरी से उड़ा विमान

Deepshikha

Publish: Dec 23, 2019 14:01 PM | Updated: Dec 23, 2019 14:01 PM

Jaipur

Jaipur International Airport: चेन्नई जा रहा था विमान, यात्रियों ने इस बात की शिकायत एयरलाइंस के अधिकारियों को दी तो हड़कप मच गया

देवेंद्र सिंह राठौड़ / जयपुर. विमान में यात्रा करने वाले यात्री उस वक्त हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि एयर होस्टेस नशे में धुत है। एयर होस्टेज को पता नहीं चल रहा था कि विमान में क्या चल रहा है। यात्रियों ने इस बात की शिकायत एयरलाइंस के अधिकारियों को दी तो हड़कप मच गया।

अधिकारी तुरंत विमान में पहुंचे और एयर होस्टेस को विमान से उतार लिया गया। यह मामला जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर रविवार को दोपहर में जयपुर से चेन्नई जाने वाली एक एयरलाइंस के विमान में घटित हुआ है। सूत्रों के मुताबिक दोपहर मेंं जब विमान उड़ान भरने को तैयार था। उस समय एयर होस्टेस की हालत कुछ ठीक नजर नहीं आई। करीब से देखने पर पाया गया कि वह नशे की हालत में है। यात्रियों से बात करना तो दूर वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। हालत इतनी खराब थी कि यात्रियों को एयर होस्टेज की मदद करनी पड़ी। यात्रियों ने जब इस बात की जानकारी एयरलाइंस कंपनी को दी तो वह दंग रह गए और वह तुरंत विमान में पहुंच गए। जहां पड़़ताल में उन्हें नशे में होने की पुष्टि हुई। उसके बाद उक्त एयर होस्टेस को विमान से उतार लिया गया और जांच शुरू कर दी।

ऐसे में विमान ने दोपहर 2.10 बजे की बजाय करीब 3.20 बजे उड़ान भरी।इससे यात्रियों को भी काफी परेशानी हुई इधर उक्त मामले को लेकर पत्रिका ने एयरलांइस कंपनी से संपर्क किया तो उसने घटना से साफ इंकार कर दिया और उड़ान के देरी से आने को करीब डेढ़ घंटा जाने का कारण बताया। वहीं हवाई अड्डे पर तैनात एयरपोर्ट प्रशासन ने मामले से इंकार कर दिया। हवाई अड्डे के निदेशक जेएस बलहारा से संपर्क नहीं हो पाया। बता दें, दुनिया में श्रेष्ठ हवाई अड्डे का दर्जा पा चुके जयपुर हवाई अड्डे पर इस तरह की यह पहली घटना सामने आई है।

[MORE_ADVERTISE1]