स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ी खबर... चार दिन पहले गया था शौच के लिए ...आज मिली उसकी मौत की खबर

ajay yadav

Publish: Feb 15, 2016 19:26 PM | Updated: Feb 15, 2016 19:26 PM

Jaipur

दरगाह थाना क्षेत्र से चार दिन पहले संदिग्ध हालात में लापता हुए युवक का शव सोमवार को आनासागर झील में जेटी के किनारे पानी की सतह पर तैरता मिला।

दरगाह थाना क्षेत्र से चार दिन पहले संदिग्ध हालात में लापता हुए युवक का शव सोमवार को आनासागर झील में जेटी के किनारे पानी की सतह पर तैरता मिला। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो पेंट की जेब में मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त संभव हो सकी। युवक की दरगाह थाने में गुमशुदगी दर्ज है। परिजन ने अगवा कर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सहायक पुलिस निरीक्षक उगमाराम चौधरी ने बताया कि सोमवार सुबह आनासागर स्थित जेटी के निकट पानी की सतह पर युवक का शव तैरने की सूचना मिली। शव को बाहर निकाल शिनाख्त का प्रयास किया। पेंट की जेब से मिले मोबाइल से उसकी पहचान फॉयसागर रोड बोराज निवासी अशोक उर्फ कालू(25) पुत्र प्रकाश दतवानी के रूप में की।

 अशोक चार दिन पहले 11 फरवरी को दरगाह बाजार स्थित दुकान से लघुशंका करने के लिए निकला था। इसके बाद वह ना दुकान पहुंचा ना घर। परिजन ने दूसरे दिन उसकी दरगाह थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। परिजन ने अशोक की हत्या का शक जाहिर किया है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

पानी में डूबने से हुई मौत!
पुलिस के मुताबिक अशोक की मौत का कारण पानी में डूबने से आया जबकि हकीकत पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी। परिजन के मुताबिक अशोक दरगाह बाजार में बेग की दुकान पर काम करता था। उसका किसी से झगड़ा नहीं था। ना ही किसी तरह की परेशानी थी।दो साल पहले बहन की मौत

अशोक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। चार साल पहले उसकी बहन का जयपुर में शादी हुई थी लेकिन अज्ञात कारणों से उसकी भी मौत हो गई। बहन की मौत के बाद से अशोक और उसके माता-पिता की मनोस्थिति ठीक नहीं थी। अशोक बूढ़े-माता पिता की आखरी उम्मीद था।

जान से मारने की दी धमकी!
अशोक की मां जया दतवानी और चाचा राजेश को फॉयसागर रोड स्थित कारू भाई घोड़ी वाले के कर्मचारी ओमप्रकाश उर्फ ओमी, हेमन्त सहित 4-5 अन्य पर शक जाहिर किया है। राजेश ने बताया कि अशोक के लापता होने से तीन-चार दिन पहले ओमी और हेमन्त अपने साथियों के साथ उसके घर के बाहर शराब पी रहे थे। अशोक ने टोका तो आरोपितों ने घर में घुसकर तोडफ़ोड़ करने के साथ पथराव किया था। आरोपितों ने अशोक को जान से मारने की धमकी भी दी थी।मां ने दी अपहरण की रिपोर्ट

राजेश दतवानी ने बताया कि अशोक की मां जया दतवानी ने रविवार को गंज थाने में ओमी और हेमन्त पर शक जाहिर करते हुए उसको अगवा करने और बंधक बनाकर रखने की शिकायत दी थी। गंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्जकर जांच शुरू कर दी।