स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साथी ने किया ऐसा कारनामा कि सातवीं कक्षा की छात्रा हुई प्रेगनेंट

Dinesh Kumar Gautam

Publish: Nov 08, 2019 19:45 PM | Updated: Nov 08, 2019 19:45 PM

Jaipur

राजधानी जयपुर में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक सातवीं की छात्रा को अकेला पाकर मकान में किराए से रहने वाले एक युवक ने डरा धमका बलात्कार girl raped minor किया

जयपुर Jaipur latest news राजधानी जयपुर में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक सातवीं की छात्रा को अकेला पाकर मकान में किराए से रहने वाले एक युवक ने डरा धमका बलात्कार girl raped minor किया। आरोपी ने पीडि़ता को घटना के बारें में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दो दिन पूर्व जब पीडि़ता की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जब डॉक्टर ने जांच करके परिजनों को रिपोर्ट के बारे में बताया तो पूरा परिवार ही चौंक गया।

दरअसल डॉक्टर ने रिपोर्ट देखकर बताया कि छात्रा मां बनने वाली है। यह सुनकर परिजनाें के पैराें तले से जमीन खिसक गई। कई बार पूछने पर पीडि़ता ने परिजनों को सारी घटना बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

भांकरोटा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार एक परिवार किराए से आशा विहार में रहता था। उसकी मकान में कुछ अन्य लोग भी किराए से रहते थे। एक चौदह वर्षीय बालिका एक दिन घर पर अकेली थी।

इस दौरान मकान में दूसरे कमरें में किराए से रहने वाला युवक उनके कमरें में घुस आया और किशोरी को डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने पीडि़ता को घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे व उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी।

इससे बालिका बुरी तरह से डर गई थी। मामला मई माह का बताया जा रहा है। थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि पीडि़ता सातवीं कक्षा की छात्रा है। उसके माता-पिता मजदूरी करते है। आरोपी विकास कुमार बिहार का रहने वाला है और वह यहां पर किराए से रहकर इंजिनियरिंग की पढ़ाई करता था।

मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। उसकी धरपकड़ के लिए एक टीम बिहार भेजी गई है। पीडि़ता को पांच माह से अधिक का गर्भ बताया जा रहा है। मामले को लेकर पीडि़ता से पूरे प्रकरण की जानकारी ली जा रही है। घटना के सम्बंध में पीडि़ता की मां ने मामला दर्ज करवाया है। आरोपी को लेकर उसके कॉलेज से भी जानकारी मांगी गई है।

[MORE_ADVERTISE1]