स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयपुर में युवक नृशंस की हत्या, पहले पत्थर से मुंह कुचला, फिर हथियार से गला रेता

Deepshikha

Publish: Sep 22, 2019 19:29 PM | Updated: Sep 22, 2019 19:29 PM

Jaipur

Murder in Jaipur : जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके का मामला, प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश के बिंदुओं पर कर रही है पुलिस जांच, पुलिस ( jaipur Police ) संदेह के दायरे में आए देवर सहित तीन-चार युवकों से कर रही है पूछताछ

धीरेंद्र भट्टाचार्य / जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में शनिवार रात बालाजी धर्मकांटा के पास दुकान के ऊपर बने कमरे में युवक की बदमाशों ने पत्थर से मुंह कुचलने के बाद धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। रविवार सुबह कमरे में युवक की लहुलूहान लाश देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से खून से सना पत्थर बरामद किया है, हालांकि धारदार हथियार पुलिस को अभी नहीं मिला है।

पुलिस का मानना है कि युवक की प्रेम प्रसंग या फिर आपसी रंजिश में हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने युवक के एक रिश्तेदार सहित तीन-चार युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।


डीसीपी पश्चिम, विकास कुमार ने बताया कि मृतक सोनू उर्फ सोहनलाल नायक (24) मूलत: किशनगढ़ रेनवाल निवासी था। वह वीकेआई इलाके में एक्सपोर्ट कंपनी में प्रेस करने का काम करता था और बालाजी धर्म कांटा के पास दुकान के ऊपर बने छोटे कमरे में किराये से रहता था। आस-पास के लागों से पूछताछ में बताया कि सोनू शनिवार रात करीब 9.30 बजे कमरे में आया था। उसके कमरे का दरवाजा आधा खुला हुआ था। रविवार सुबह पड़ोसी ने कमरे में सोनू की लहुलूहान लाश देख कर पुलिस को सूचना दी।

हत्या की सूचना मिलने पर थानाधिकारी रमेश सैनी एफएसएल और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। इसबीच मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कमरे में शराब की खाली बोतलें, खाने का पैकेट और खून से सना पत्थर मिला। पुलिस का मानना है कि ज्यादा शराब पीने से सोनू गाफिल हो गया होगा। इस दौरान बदमाशों ने पत्थर से पहले उसका मुंह कुचल दिया और फिर धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

थानाधिकारी ने बताया कि शनिवार रात सोनू की आखिरी बातचीत उसकी बहन के देवर से हुई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सोनू कमरे मे अक्सर अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करता था।