स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जगदलपुर के एमएलबी स्कूल की गिरी दीवार, छात्राओं व शिक्षकों में मचा हडक़ंप

Badal Dewangan

Publish: Aug 19, 2019 15:31 PM | Updated: Aug 19, 2019 15:31 PM

Jagdalpur

शासकीय एमएलबी विद्यालय (Government Girls School) की दीवार गिरने (Wall collapsed) से हडक़ंप मच गया है। इस हादसे में किसी के भी घायल (Injured) होने की खबर नहीं है।

जगदलपुर. अभी से कुछ घंटे पहले जगदलपुर के कन्या विद्यालय की दीवार गिरने से हडक़ंप मच गया है। यह स्कूल ठीक डीईओ ऑफिस के पीछे स्थित है। इस हादसे में पूरे स्कूल स्टाफ एवं किसी भी बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ है। दीवार गिरने की आवाज इतनी जोरदार थी कि, आसपास के दुकान दारों ने भी इसके गिरने की आवाज सुनी।

Read More : DEO ने आंखे मूंदकर जारी कर दी संलग्नीकरण खात्मे की सूची, इनमें ऐसे लोगों के नाम भी है जो...

शिक्षक व छात्रांए सुरक्षित
मिली जानकारी के मुताबिक शहर के सबसे बड़े कन्या शासकीय विद्यालय में आज दोपहर उस समय हडक़ंप मच गया जब वहां की एक जर्जर दीवार भरभरा कर गिर गई। दीवार के गिरते ही सभी लोग दीवार के पास पहुंच गए। दीवार गिर जाने से किसी को भी कोई चोट लगने की खबर नहीं है। सभी शिक्षक व छात्रांए सुरक्षित हैं।

Read More : भतीजे को शहर लाने वाले डीईओ चाचा, एक बीमार पैरालाइज्ड बच्चे को उसकी मां से अलग करने पर आमादा

कोई कार्रवाई नहीं हुई
दीवार गिरने की बात जैसे ही प्राचार्य से की तो उन्होनें बताया कि, कुछ दिन पहले ही इस दीवार के जर्जर होने की बात डीईओ कार्यालय में दी गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इधर जिला शिक्षा अधिकारी एचआर सोम ने बताया कि मामले में दीवार गिरने की जानकारी उन्हें सोमवार की दोपहर मिली इसके अलावा सीधे उन्हें कोई पत्र नहीं मिला है।

Read More News in Jagdalpur News