स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन समेत 256 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Ashish Gupta

Publish: Aug 17, 2019 20:07 PM | Updated: Aug 17, 2019 20:07 PM

Jagdalpur

Staff Nurse Jobs 2019: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय जगदलपुर छत्तीसगढ़ ने नर्सिंग स्टाफ समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली है।

जगदलपुर. Staff Nurse Jobs 2019: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय जगदलपुर छत्तीसगढ़ ने जिला चिकित्सालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र और उप स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए स्टाफ नर्स (Staff Nurse) समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। स्टाफ नर्स, प्रयोगशाला सहायक, फार्मासिस्ट, तकनीशियन और अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी। कुल 256 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी।

इन पदों पर चयन मेरिट या इंटरव्यू के जरिए होगी। अलग-अलग पदों पर इंटरव्यू की तारीख अलग-अलग निर्धारित की गई है। इंटरव्यू 19 अगस्त से लेकर 27 अगस्त 2019 है। अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढऩे के बाद ही अप्लाई करें।

पदों के नाम : स्टाफ नर्स (Staff Nurse) समेत कई अन्य पद

कुल पदों की संख्या : 256 जिसमें स्टाफ नर्स (Staff Nurse) के 81 और स्टाफ नर्स (ओटी) के लिए 08 पद हैं।

शैक्षिक योग्यता : अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नीचे ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देखें।

स्टाफ नर्स के लिए योग्यता : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास बीएससी नर्सिंग की डिग्री हो।

ऐसे करें आवेदन :
आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को सुबह 10 बजे समस्त दस्तावेजों के साथ कार्यालय सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक जिला चिकित्सालय महारानी अस्पताल, जगदलपुर जिला बस्तर में उपस्थित होना होगा। उम्मीदवार भर्ती संबंधित डिटेल के लिए बस्तर की ऑफिशियल वेबसाइट www.bastar.gov.in पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।Staff Nurse Jobs 2019