स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तोकापाल के सुपोषण कार्यशाला में पहुंचे छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल, ने दी बस्तर को बड़ी सौगातें

Badal Dewangan

Publish: Aug 17, 2019 14:31 PM | Updated: Aug 17, 2019 14:31 PM

Jagdalpur

दो दिवसीय दौरे पर आए सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), तोकापाल में सुपोषण कार्यक्रम (nutrition program) मे कर रहे शिरकत

जगदलपुर. दो दिवसीय दौरे पर बस्तर आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज दोपहर तोकापाल ब्लॉक में जनता को संबोधित कर रहे है। उन्होने कहा कि, पिछली सरकार ने यहां की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया हमने कर्जमाफी की, बोनस बढ़ाए इसलिए ऑटोमोबाइल सेक्टर पूरे देश में सबसे ज्यादा सिर्फ छत्तीसगढ़ में अग्रणी है। क्योंकि कर्ज माफी हुई तो यहां की जनता ने वाहन खरीदे।

Read More : काला झंडा फहराने की थी सूचना, आधी रात माओवादियों की मांद में घुसे जवान, तीन गांव में सात जगह फहराया तिरंगा

सुपोषण कार्यशाला का यहीं लक्ष्य है कि
पिछली सरकार ने बस ३५ किलों चांवल देकर अपना पल्ला झाड़ लिया। फिर भी पिछली सरकार ने कुपोषण को खत्म क्या नियंत्रित भी नहीं कर पाई। लेकिन हमारी सरकार ऐसा नहीं करेगी। इस सुपोषण कार्यशाला का यहीं लक्ष्य है कि, बस्तर से कुपोषण मिटाना है और बस्तर को सुपोषित बनाना है।

Read More : बस्तर की इस समस्या का निकलेगा निर्णायक हल, सीएम बस्तर को देंगे 230 करोड़ के इन कार्यों की सौगात

हमने स्थानीय त्यौहारों में दी छुट्टी
सीएम ने सरकार के द्वारा सभी स्थानीय त्योहारों में दी गई छुट्टी का बखान किया, जिसमें तीजा, छट पर्व हरेली अमावस्या, और भी कई स्थानीय त्यौहारों के लिए दिए गए स्थानीय अवकाश को भी गिनाया। वहीं सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, हमारा प्रथम लक्ष्य है माताओं में हो रही एनिमिया की बीमारी को दूर करना है। उन्होनें कहा कि, हमारी सरकार वादा पूरी करने वाली सरकार है। हम पेयजल के संरक्षण के लिए भी काम कर रहे है। इंद्रावती के संरक्षण के लिए निर्णायक कदम उठाया जाएगा।