स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक दिन पहले परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, दूसरे दिन सुसाइड नोट में ये लिख, मौत को लगा लिया गले

Badal Dewangan

Publish: Aug 20, 2019 11:30 AM | Updated: Aug 20, 2019 11:30 AM

Jagdalpur

जिस वक्त युवक ने फांसी लगाई (Man Committed Suicide) उस वक्त सर्किट हाऊस (Circuit House) में कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) कवासी लखमा व बीजापुर विधायक (MLA) विक्रम मंडावी मौजूद थे।

जगदलपुर. शहर के सर्किट हाऊस (Circuit House) में बावर्ची की नौकरी करने वाले योगेश पाण्डे उर्फ सोनू ने सोमवार की रात आत्महत्या (Committed Suicide) कर ली। एक दिन पहले ही योगेश ने परिवार के साथ अपना जन्मदिन (Birthday) मनाया था। जब ये हादसा हुआ उस वक्त सर्किट हाऊस में कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा व बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी मौजूद थे। मृतक के पिता का नाम रमेश पांडे जो कि सर्किट हाउस में खानसामा के पद पर हैं और बावर्ची का काम करते हैं, मृतक भी सर्किट हाउस में सहायक के रूप में कार्य कर रहा था।

Read More : सुसाइड नोट में लिखा, जो चाहा नहीं मिला, मम्मी-पापा मुझे माफ करना

बरामद हुआ सुसाइड नोट
कोतवाली पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात योगेश परिवार के अन्य सदस्य के साथ घर पर मौजूद था। इस दौरान योगेश ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिजन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। शव के पास ही पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें मृतक ने लिखा है कि मुझे कोई पसंद नहीं करता है। मैं अपने जीवन से निराश हो चुका हूं। बेटे की मौत के बाद परिवार सदमे में है। थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने मामला दर्ज किया है।

Jagdalpur News से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें