स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यहां मत जाना-गोल्डमार्क में की जाती है हेरफेर

Krishna Singh

Publish: Jul 30, 2019 20:57 PM | Updated: Jul 30, 2019 20:57 PM

Itarsi

कूपन बांटकर नहीं दे रहे लाभ
एक सामग्री की राशि बिल जोड़ रहे दो-दो बार

इटारसी. गोल्डमार्क सिनेमा हॉल में कूपन के नाम पर गोलमाल किया जा रहा है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कूपन तो बांट दिए लेकिन कूपन से मिलने वाला लाभ नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा रेस्टॉरेंट के खानपान के बिल में भी हेरफेर की जा रही है।

रविवार को रात दो उपभोक्ताओं इस तरह का मामला हुआ है। इसे लेकर कहासुनी भी हुई। इसके बाद इन उपभोक्ताओं ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गौरतलब है इससे पहले भी यहां लोगों के बिलों में गड़बड़ी शिकायत मिली है।

- खेड़ा स्थित गोल्डमार्क सिनेमा हॉल और रेस्टॉरेंट में रविवार की रात किराना व्यवसायी अमन अग्रवाल गए थे। उन्होंने यहां खाना खाया इसके बाद जो बिल दिया गया उसमें मंगाई गई एक ही डिश का बिल दो बार जोड़ा गया था। अग्रवाल ने बताया कि बिल मात्र १४०० रुपए का था लेकिन उन्हें २०९२ का बिल दिया गया। जब बहस की गई तो कम करके १५४२ रुपए बिल थमा दिया गया। अग्रवाल ने फिर आपत्ति जताई तो १४२२ रुपए का बिल लिया गया और इस दौरान उनसे बदतमीजी की गई और मारपीट करने का प्रयास किया गया।
अग्रवाल ने बताया कि एक सोहागपुर का परिवार भी आया था। इस परिवार ने जब कूपन दिया तो उसका लाभ नहीं दिया गया। इस परिवार से बहस करने के बाद उन्हें २३०० रुपए वापस लौटाए गए।

- इसी तरह विक्कू ठाकुर ने बताया कि कुछ दिन पहले वह फिल्म देखने गए थे तब उन्होंने कार्ड से पैमेंट किया। इसका मैसेज भी आ गया लेकिन उनसे कैश भी लिया गया और जब आपत्ति दर्ज की गई तो उनसे बदतमीजी की गई। उनका कार्ड फेंक दिया गया।

- दिल्ली की एक कंपनी नायरा ने यह कूपन वितरित किए थे। यह कूपन उन्हें दिए गए थे जिन्होंने २२०० रुपए देकर सदस्यता ग्रहण की थी। इस कार्ड में एक बार में ही एक ही कार्ड का उपयोग किया जा सकता है कई लोग पूरे कूपन लेकर एक साथ इसका लाभ लेना चाहते हैं। अब कूपन वापस लेकर राशि देंगे जिससे आगे दिक्कत नहीं हो। इसके अलावा बिल के मामले में कभी-कभी गड़बड़ी होती है तो पैसे वापस किए जाते हैं।
दिनेश गौर, संचालक गोल्डमार्क