स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेशी से लौटता तो इटारसी से बाइक चुराकर ले जाता था बदमाश

Krishna Singh

Publish: Aug 02, 2019 20:50 PM | Updated: Aug 02, 2019 20:50 PM

Itarsi

पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया
इटारसी से बाइक चुराकर ले जाता था बदमाश

इटारसी. हाईकोर्ट जब भी पेशी पर जाता तो वापस लौटते समय इटारसी से बाइक चोरी करके ले जाता था। बैतूल के इस बदमाश ने इटारसी से दो बाइक चोरी की थी। पुलिस ने बाइक चोर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

बैतूल जिला थाना आमला के ग्यारसपुर निवासी अजय उर्फ अज्जू पिता कुंदन परते उम्र 24 वर्ष को बैतूल से गिरफ्तार किया गया है। इस आरोपी के साथ एक किशोर बालक को भी गिरफ्त में लिया गया। आरोपी ने इटारसी से दो बाइक चोरी की थी इसमें से एक बाइक चोरी के समय किशोर बालक भी साथ था।

एएसआई संजय रघुवंशी ने बताया कि अजय परते के बारे में सूचना मिल रही थी कि वह बाइक चोरी कर रहा है। यह पहले भी बैतूल में बाइक चोरी के मामलों में पकड़ा जा चुका है। इस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो बाइक चोर अजय ने बताया कि उसने चार महीने पहले २ अप्रेल की रात को पीपल मोहल्ले से बाइक चुराई थी। इस चोरी में एक बालक भी साथ था। जबकि २ अगस्त २०१८ को नीलम होटल के सामने रेलवे बाउंड्री के पास खड़ी बाइक चुराई थी। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।

- हाईकोर्ट में चल रही पेशी
बाइक चोर बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसका एक ३०७ का मामला हाईकोर्ट जबलपुर में चल रहा है। वह जब भी जबलपुर पेशी जाता तब लौटते समय इटारसी से बाइक चुराकर ले जाता था। बदमाश से पीपल मोहल्ले से चोरी की गई बाइक बरामद कर ली गई है। जबकि एक बाइक जो नीलम होटल के सामने से चोरी की थी इस बाइक का उपयोग आमला में एक ठेकेदार से मारपीट के दौरान किया था जो आमला पुलिस के पास जब्त है।

ईरानी डेरा से १ किलो गांजा बरामद
इटारसी. ईरानी डेरा पर शुक्रवार की शाम को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में १ किलो १०० ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

मुखबिर की सूचना मिलने पर एसआई सोनाली चौधरी ने ईरानी डेरा पर घेराबंदी की। घेराबंदी करके डेरा से फयाज पिता राज अली ३० की तलाशी ली तो उसके पास १ किलो १०० ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने गांजा बरामद कर फयाज को गिरफ्तार कर लिया है। गांजे की कीमत २० हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपी युवक पर एनडीपीएस एक्ट तहत अपराध दर्ज किया गया है।