स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

GoAir और Vistara ने शुरू की मानसून सेल, मात्र 1,299 रुपए में करें हवाई यात्रा

Shivani Sharma

Publish: Jun 18, 2019 11:27 AM | Updated: Jun 18, 2019 11:42 AM

Industry

  • GoAir और Vistara ने मंगलवार से मानसून सेल शुरू कर दी है
  • आप 1,299 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं
  • विस्तारा जल्द ही अपने बेड़ें में 62 नई उड़ानें शामिल करने जा रही है

नई दिल्ली। देश की हवाई कंपनियों की मानसून सेल शुरू हो चुकी है। अगर आप भी कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है आप इस सेल में कम दाम में अपना टिकट बुक कर सकते हैं। इस सेल में टाटा समूह ( Tata group ) की विमानन कंपनी विस्तारा एयरलाइंस ( Vistara ) और गोएयर ( GoAir ) शामिल हैं। बात दें कि विस्तारा की सेल 17 जून को रात 12 बजे से 19 जून को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी।


3 जुलाई से 26 सितंबर के बीच कर सकेंगे यात्रा

कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सेल के दौरान यात्री तीन जुलाई से 26 सितंबर के बीच यात्रा करने के टिकट बुक कर सकेंगे। विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी की 62 नई उड़ानें 18 जून से परिचालन में आ जाएंगी। तो आप भी जल्दी कीजिए और अपना टिकट बुक कर लें, जिससे आपको भी कम दम पर टिकट मिल सके।


ये भी पढ़ें: दूसरे दिन लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें अपने शहर के दाम


गोएयर में मिलेगी खास छूट

वहीं, अगर गोएयर के ऑफर की बात करें तो कंपनी का न्यूनतम किराया 1,769 रुपए है। वहीं, विस्तारा का न्यूनतम किराया 1,299 रुपए है। गोएयर की सेल 18 जून से शुरू होकर के 23 जून तक चलेगी। यात्री इन बुक हुई टिकटों पर एक जुलाई से लेकर के 30 सितंबर तक यात्रा कर सकेंगे। वेबसाइट या एप के जरिए टिकट बुक करने वालों को प्रोमोकोड के साथ 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी।


इन रूटों पर शुरू की जाएंगी नई उड़ानें

आपको बता दें कि विस्तारा जल्द ही 62 नई उड़ानें अपने बेड़े में शामिल करे जा रही है और यह उड़ानें दिल्ली और मुंबई रूट पर शुरू की जाएंगी। यह सभी उड़ानें दिल्ली और मुंबई को विभिन्न हिस्सों से जोड़ेंगी। कंपनी के द्वारा शुरू की जा रही इन 62 उड़ानों के जुड़ने के बाद यात्री मुंबई, अहमदाबाद, चंडीगढ़, वाराणसी और चेन्नई के लिए सीधी उड़ान भर पाएगा। इस समय कंपनी अमृतसर, बेंगलुरु, दिल्ली, गोवा, हैदराबाद और कोलकाता के लिए सीधी उड़ानें परिचालित कर रही है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App