स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जल्द पिता बनने वाले कपिल शर्मा एक एपिसोड की करोड़ों में लेते है फीस, ऐसे होती है कमाई

Manish Ranjan

Publish: Oct 15, 2019 15:51 PM | Updated: Oct 15, 2019 15:52 PM

Industry

  • एक एपिसोड से कपिल करते हैं करोड़ों की कमाई
  • घर, गाड़ी समेत है करोड़ों के मालिक
  • ब्रांड एंडोर्समेंट से भी है मोटी कमाई

नई दिल्ली। कपिल शर्मा का सिक्का एकबार फिर चल निकला है। कुछ दिनों पहले तक गायब हुए कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' पर आए दिन यूं तो कई सेलेब्रिटीज पहुंचते हैं। आपको बता दें कि जल्द ही कपिल शार्मा पिता बनने वाले है। लेकिन हाल ही में कोई ऐसा पहुंच गया, जिन्होंने कपिल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा कर डाला। ये सेलेब्रिटी और कोई नहीं बल्कि मशहूर संगीतकार उदित नारायण हैं। हाल ही में वो इस शो पर पहुंचे और कपिल के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने मजाक-मजाक में कपिल शर्मा की फीस को लेकर भी खुलासा कर डाला। जिसे सुनकर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई।

कपिल की कमाई

आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से ज्यादा कमाई करते हैं। अगर कपिल की एक महीने की इनकम का हिसाब लगाएं तो वह 5 से 8 करोड़ रुपए बनती है। जो किसी भी युवा स्टार से बहुत ज्यादा है। वहीं कपिल के शो के मुख्य किरदार कीकू शारदा 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं। कपिल के पुराने शो में कपिल की नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर भी 5 से 7 लाख रुपए तक लेते थे। वहीं सरला बनी सिमोना एक एपिसोड के 6 से 7 लाख फीस लेती हैं।

इतनी है नेटवर्थ

कपिल शर्मा के कुल नेटवर्थ करीब 166 करोड़ रुपए की है। घर की बात करें तो मुंबई में उनका घर करीब 8 करोड़ रुपए का है। ब्रांड एंडोर्समेंट से इनकी कमाई करीब 1 करोड़ रुपए की है। सालाना कॉन्ट्रैक्ट की बात करें तो कपिल के पास 100 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट

इतनी लेते हैं फीस

कपिल शर्मा के शो पर आए उदित नारायण ने कपिल से कहा कि आपको तो स्ट्रगल करने की जरूरत नहीं है, सुना है कि एक-एक एपिसोड के 1-1 करोड़ लेते हो। उदित नारायण का ये शानदार जवाब सुनकर सभी बुरी तरह ठहाके लगाने लगे और कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई। जिसके बाद से ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि कपिल शर्मा 1 एपिसोड के लिए 1 करोड़ की मोटी फीस चार्ज करते हैं। हालांकि ये बात उदित नारायण ने मजाक में बोली है या सच है, इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है।