स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मात्र 9 रुपए में मिल रहा है दिल्ली से वियतनाम जाने मौका, जानिए एयरलाइंस की स्कीम

Saurabh Sharma

Publish: Aug 20, 2019 18:52 PM | Updated: Aug 20, 2019 18:52 PM

Industry

  • एयरलाइंस वियतजेट ने शुरू की भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानें
  • एयरलाइंस तीन 'गोल्डेन डेज' के दौरान सुपर सेविंग टिकटों की कर रही है पेशकश

नई दिल्ली। वियतनाम की नए दौर की एयरलाइंस वियतजेट ने दिल्ली और वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। वियतजेट के उपाध्यक्ष गुयेन थान सोन ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने की घोषणा पर खुशी जताते हुए कहा कि भारत उनके लिए प्राथमिकता वाला देश है। उनके लगातार बढ़ते नेटवर्क में भारत के रूट का जुडऩा काफी अहमियत रखता है।

यह भी पढ़ेंः- पीएम बनने से पहले पायलट की नौकरी में मात्र 5 हजार रुपए महीना कमाते थे राजीव गांधी

नई दिल्ली से हनोई और हो चिन मिन सिटी तक सीधी उड़ान सेवा से दोनों देशों के बीच व्यापारिक और पर्यटन संबंधी अवसरों के बढऩे में मदद मिलेगी। इससे भारत दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी एशिया के देशों के अलावा कई अन्य देशों से जुड़ेगा। इनमें इंडोनेशिया, ङ्क्षसगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, दक्षिण कोरिया, जापान, चीन आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः- भारत को दुनिया का सबसे अमीर देश बनाएगा चंद्रयान 2, कुछ ऐसा करने जा रहा है काम

सोन ने बताया कि नई दिल्ली से छह दिसम्बर से प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न उड़ानें हो चिन मिन सिटी के लिए जाएंगी जबकि हनोई से नई दिल्ली रूट का परिचालन सात दिसम्बर से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्लाइट्स का परिचालन करेगा।

यह भी पढ़ेंः- कश्मीर से 370 हटाने के बाद 2000 के नोट की भी हो रही है छुट्टी!

एयरलाइंस इस मौके पर अपने तीन 'गोल्डेन डेज' के दौरान सुपर सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है, जिनकी कीमत मात्र नौ रुपए से शुरू हो रही है। गोल्डेन डेज एयरलाइंस का एक विशेष प्रोमोशन है जिसे 20 अगस्त से 22 अगस्त तक चलाया जा रहा है।