स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Patanjali की गिरती सेल की रिपोर्ट को Baba Ramdev ने बताया झूठा, कहा-देश के लिए है सारा लाभ

Saurabh Sharma

Publish: Jun 21, 2019 14:07 PM | Updated: Jun 21, 2019 14:07 PM

Industry

Patanjali Rubbishes Reports: कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट में बताया गया था कि पतंजलि की सेल में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। जिसके बाद अब बाबा रामदेव ( Baba Ramdev ) ने की इस रिपोर्ट को झूठा कहा है। साथ ही उन्होंने पतंजलि ( Patanjali ) का सारा लाभ देश का बताया है।

नई दिल्ली। बाबा रामदेव ( baba ramdev ) ने पतंजलि ( patanjali ) की सेल को लेकर आई रिपोर्ट पर बयान देते हुए कहा है कि पतंजलि प्रोडक्ट्स ( patanjali products ) के सेल में किसी तरह की कोई गिरावट नहीं आई है। उन्होंने रिपोर्ट को झूठ करार देते हुए कहा कि कंपनी अब 8000 करोड़ रुपए की हो चुकी है। वो लगातार आगे बढ़ रही है। कंपनी देश की है और उसका सारा लाभ भी देश का है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रिपोर्ट आई थी कि पतंजलि के प्रोडक्ट्स की सेल लगातार गिर रही है।

'मैं फकीर हूं, लाभ देश के लिए है'
बाबा रामदेव ने रिपोर्ट पर किए गए सवाल के जवाब में कहा, ' मैं फकीर हूं, देश के लिए काम कर रहा हूं और देश को मजबूत करने के प्रयास में हूं। पतंजलि से जो लाभ हो रहा है वो देश के लिए है। आज पतंजलि 8000 करोड़ रुपए की कंपनी हो गई है। हम बाकी कंपनियों का अधिग्रहण कर रहे हैं। आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें और देश को आगे बढऩे से कोई नहीं रोक सकता है।

यह भी पढ़ेंः- Reliance Jio Infocomm की 2020 शेयर बाजार में हो सकती है लिस्टिंग, लोगों को कमाई करने का मिलेगा बंपर मौका

विदेश से वापस आएगा कालाधन
वहीं दूसरी ओर कालेधन की वापसी को लेकर किए सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि कालेधन पर काफी हद तक अंकुश लग गया है। जिसे जारी भी रखा जा रहा है। वहीं उन्होंने विदेशों में रखे कालेधन के भारत आने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से कालेधन को लेकर काम हो रहा है। जल्द विदेशों में रखा कालाधन वापस आएगा और आरोपियों को सख्त सजा भी मिलेगी। बाबा रामदेव ने कहा कि उनके जीवन का एक बड़ा हिस्सा मुंबई में बीता है। इसलिए उन्हें इस शहर से विशेष लगाव भी है। इसलिए वो इस शहर के लिए कुछ अलग और ज्यादा करना चाहते हैं।

 

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.