स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO : नाले के नजदीक बना दो मंजिला मकान भरभराकर गिरा, चार बच्चे सहित 7 लोग हुए घायल

Reena Sharma

Publish: Sep 21, 2019 11:06 AM | Updated: Sep 21, 2019 11:06 AM

Indore

-सुबह चार बजे गिरा दो मंजिला मकान, घायलों को पहुंचाया एमवाय अस्पताल
-सुबह तक मौके पर नहीं पहुंची नगर निगम की टीम, पुलिस ने की मदद

इंदौर. परदेशीपुरा स्थित लाल गली डमरू उस्ताद चौराहा पर नाले के नजदीक बना दो मंजिला मकान रात करीब 4 बजे भराभरकर गिर गया। मकान में सो रहे 4 बच्चे सहित 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। जोन क्रमांक-17 वार्ड नंबर-23 में हुए इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मकान में फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

मकान के नजदीक ही रहने वाले निवासी जितेन्द्र शर्मा ने पत्रिका को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना देर रात करीब ४4बजे की है तब सभी सो रहे थे लेकिन अचानक चिल्लाने की आवाज तो सभी अपने घर से बाहर आ गए और मकान में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

VIDEO : नाले के नजदीक बना दो मंजिला मकान भरभराकर गिरा, चार बच्चे सहित 7 लोग हुए घायल

उन्होंने बताया मकान नाले के किनारे बना हुआ था जिसके चलते मकान अचानक गिर गया। दो मंजिला होने के कारण कुछ लोग दूसरी मंजिल पर सो रहे थे जिसके चलते सभी को 108 एम्बूलेंस से एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस को सूचना देने के बाद कुछ घायलों को पुलिस की गाड़ी से भी एमवाय अस्पताल रवाना किया गया है। हालांकि सुबह तक नगर निगम की टीम मौके पर नहीं पहुंची। जितेन्द्र शर्मा ने बताया एमवाय अस्पताल में मरीजों का इलाज के दौरान रुपए लगे जो कि गलत है क्योंकि यह एक दूर्घटना है जिसके चलते सभी का इलाज और जांच निशुल्क होनी चाहिए।

VIDEO : नाले के नजदीक बना दो मंजिला मकान भरभराकर गिरा, चार बच्चे सहित 7 लोग हुए घायल

उन्होंने बताया इस बारे में हमने सीएम हेल्पलाइन 181 पर भी जानकारी दे दी है, क्योंकि मकान में रहने वाले नौशाद पटेल के मुताबिक घर का पूरा सामान, जरूरी कागज और अब तक की जमा पूंजी सभी नष्ट हो चुकी है। ऐसे में हम आगे का जीवनयापन कैसे करेंगे। यहां दो बच्चीयां जिसमें एक 10 साल की और दूसरी बच्ची की उम्र सात साल व एक बालक 5 साल का बताया जा रहा है इसके अलावा पति-पत्नी व एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के भी घायल होने की जानकारी मिली है। हालांकि सभी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है लेकिन मकान अब तक नाले में ही गिरा हुआ है।