स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आंखों में मिर्ची झोंककर निजी कंपनी के कर्मचारी को लूटा

Manish Yadav

Publish: Sep 21, 2019 13:03 PM | Updated: Sep 21, 2019 11:34 AM

Indore

पालदा में हुई वारदात, रिकवरी कर वापस लौट रहा था। इसी पर उसे बदमाशों ने रोका और बैग छीनने की कोशिश की। उसने बचने की कोशिश की तो बदमाशों ने हमला कर दिया।

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा में बदमाशों ने निजी कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया। बताया जाता है कि रिकवरी कर वापस लौट रहा था। इसी पर उसे बदमाशों ने रोका और बैग छीनने की कोशिश की। उसने बचने की कोशिश की तो बदमाशों ने हमला कर दिया। उसके साथ में मारपीट की और रुपयों से भरा बैग छीनकर वहां से भाग गए।

पुलिस के अनुसार रविशंकर पिता शिवराजसिंह चौहान निवासी मंगलमूर्ति नगर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कल वह निजी संस्था में लोन रिकवरी का काम करते हैं। कल अपनी मोटर साइकिल से लोन रिकवरी के लिए पुष्पदीप कॉलोनी पालदा गया था। रिकवरी के करीबन 55-60 हजार रुपए उनके बैग में रखे हुए थे। पुष्पदीप कॉलोनी के पास तीन बदमाशों ने खड़े हुए थे। सभी ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उन्हें देखकर वह संभल पाते इससे पहले ही बदमाशों में से एक ने उनकी बाइक को लात मारकर गिरा दिया। वह नीचे गिरे तो बदमाश सीधे उनके बैग पर झपट पड़े। बदमाशों ने उनके बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बैग नहीं दिया। वह बदमाशों से भिड़ गए थे। इस दौरान मारपीट हुई तो उन्होंने उनमें से एक का कपड़ा पकड़कर खींच लिया। उसका चेहरा देख लिया। जब उन्होंने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी। इसी बीच उसके साथियों ने बैग छीन लिया, लेकिन उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया औरङ उसे छोड़ नहीं रहे थे। इस पर बदमाशों ने पत्थर उठाकर उनके सिर पर दे मारा। इस पर उनकी पकड़ कुछ ढीली हुई तो बदमाश वहां से भाग निकले। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास की महिलाएं मदद के लिए आईं, लेकिन बदमाश उन्हें डराकर वहां से भाग गए। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। अब पुलिस बदमाश के हुलिए के आधार पर कार्रवाई कर रही है।