स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चाकूबाज के पीछे भागे पुलिस जवान पर हमला

Lakhan Sharma

Publish: Aug 19, 2019 11:03 AM | Updated: Aug 19, 2019 11:03 AM

Indore

- रावजी बाजार पुलिस ने पकडा़, दो आरोपित फरार

इंदौर। रावजी बाजार पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में तीन बदमाश चाकु लेकर घुम रहे हैं। वे कोई वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद थाने के आरक्षक जबरसिंह धाकड़ ने बदमाशों की तलाश शुरू की। मुखबिर ने बदमाश नीरज तिवारी का नाम भी पुलिस को बताया। जब जवान ने उसे रोका तो वह ब्लेड मारकर भाग गया।
थाना प्रभारी रावजी बाजार सुनील गुप्ता ने बताया की आरोपित नीरज तिवारी अपने दो साथियों के साथ क्षेत्र में चाकु लेकर घुमर रहा था। आरोपित के ऊपर पुराने भी अपराध दर्ज है और वह क्षेत्र का निगरानी सुदा बदमाश है। सूचना मिलने के बाद थाने के आरक्षक जबरसिंह धाकड़ को तीनों दिखाई दिए। इसके बाद आरक्षक जबरसिंह ने इनके पीछे पकडऩे के लिए दौड़ लगाई। आरक्षक जब नीरज व इसके दोनों साथियों की तलाशी लेने लगा तो नीरज ने अपने हाथ में ब्लेड लेकर जवान के हाथ पर ब्लेड मार दी। इसके बाद तीनों भाग गए। आरक्षक ने थाने पर सूचना दी और अन्य पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर नीरज को गिरफ्तार कर लिया। जबरसिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित नीरज तिवारी व अन्य दो अज्ञात साथियों पर मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। उधर पुलिस अन्य दो आरोपितों की तलाश कर रही है।

- मामूली बात पर विवाद
इधर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में कल मामूली विवाद के बाद एक युवक पर पंाच युवकों ने हमला कर दिया। युवक को पीटा ओर उसकी मोटरसाईकिल में भी तोडफ़ोड़ करदी। पुलिस ने मामले में पंाचो आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी सौरभ पिता कमलेश दिवाकर ने पुलिस को बताया की आरोपित विजय प्रजापत, राहुल रावत, गोलू सोलंकी, अक्षय और अभिषेक ने मेरे साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब मैंने गाली देने से मना किया तो पांचो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी और मेरी गाड़ी फोड़ दी। पूर्व में भी आरोपित मुझे धमका चुके हैं। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर कार्रवाई कर मामले में विवेचना शुरू कर दी है।

- शराब के रूपए नहीं दिए तो कर दिया हमला
शिवधाम कॉलोनी में रहने वाले युवक को कल तीन युवकों ने महालक्ष्मी नगर में रोक लिया। उससे शराब के लिए रूपए मांगे। जब युवक ने देनें में असर्मथता जताई तो उसे जमकर पीटा। युवक ने लसुडिय़ा थाने पहुंचकर आरोपितों पर प्रकरण दर्ज कराया। फरियादी रोहन महाजन पिता राजेश महाजन ने पुलिस को बताया कि आरेापित अमरसिंह, चिराग और विशु ने मुझे महालक्ष्मी नगर में रोक लिया। मुझसे तीनों शराब पीने के लिए रूपए मांगने लगे। जब मैंने रूपए देने से मना किया तो आरोपितों ने गाली गलौच और मारपीट शुरू कर दी। तीनों ने शराब की खाली बोतल और हाथ में पहने लोहे के कड़े से मुझे जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर तीनों आरोपितों पर प्रकरण दज्र कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।