स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राशिफल : आज जल्दबाजी में निर्णय न लें ये राशि वाले, भारी नुकसान देख रहा है राह

Reena Sharma

Publish: Sep 21, 2019 10:05 AM | Updated: Sep 20, 2019 20:00 PM

Indore

राशिफल : आज जल्दबाजी में निर्णय न लें ये राशि वाले, भारी नुकसान देख रहा है राह

इंदौर. आज का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए भारी है। ये लोग कोई फैसला जल्दबाजी में न लें वरना भारी नुकसान हो सकता है। इसके साथ ही कर्क राशि वालों के परिजन क्रोध की वजह से उनसे नाखुश रहेंगे। ज्योतिषी पं. श्यामनारायण व्यास के मुताबिक कन्या राशि वालों के सोचे हुए काम पूरे होंगे

मेष : समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। संतान के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। नए लोगों से संपर्क बनेगा जो भविष्य में लाभदयाक रहेगा।

वृषभ : जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं उन्हें कभी अपने लिए नहीं मागना पड़ता। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। किसी के बहकाने से अपने सम्बन्ध तोडऩे से बचे।पैर में चोट लग सकती है।

मिथुन : जिन लोगों का सहयोग आप ने किया था आज वे ही आप से मुंह फेर रहे हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं करेगी। बेहतर होगा अपना डॉक्टर बदले।

कर्क : अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है। कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। पड़ोसियों की मदद करना पड़ सकती है। क्रोध की अधिकता से परिजन ना खुश होंगे।

सिंह : किसी के बहकावे में आप बहुत जल्द आ जाते हैं। समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दे। पिता के व्यवहार से मन मुटाव होगा।

कन्या : सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा। अपने वाक् चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास होगा।

तुला : आप की कार्य शमता में वृद्धि होगी। जीवन शैली में आय परिवर्तन से खुश होंगे। आजीविका के नए स्रोत्र स्थापित होंगे। पारिवारिक सौहार्द बना रहेगा।

वृश्चिक : अपने हिसाब से जिन्दगी जीना पसंद करेंगे। जो लोग आप के कार्यों की सराहना करते थे वे आप का विरोध करेंगे। भवन भूमि के विवादों का अंत होगा।

धनु : समय रहते अपने कार्य पूर्ण करें। पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करे तो पारिवारिक तनाव ख़त्म होगा।

मकर : व्ययस्ता के कारण सेहत को न भूले। अपने जीवनसाथी से नम्रता से बात करें और आपकी दोनों की वार्तालाप में स्नेह झलके न की बनावटी बाते करें।

कुम्भ : सेहत को नजरअंदाज न करें। आनावाश्य्क किसी को परेशान करना अच्छी बात नहीं है। मेहमानों की खातिरदारी करना पड़ेगी। संपर्कों से रुके कार्य पूरे होंगे।

मीन : जल्दबाजी में किए फैसलों से भारी नुकसान हो सकता है। परिवार में आप की बातों को सुना जाएगा। धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी।