स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे

Zakir Pattankudi

Publish: Aug 17, 2019 19:59 PM | Updated: Aug 17, 2019 19:59 PM

Hubli

पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे
-अधिकारियों की बेस में लूट की फिराक में थे आरोपी
मंगलूरु

पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे
मंगलूरु
राष्ट्रीय अपराध जांच ब्यूरो (एनसीआईबी) के अधिकारियों की बेस में लूट की फिराक में स्थित आठ लुटेरों के गिरोह को पुलिस ने शुक्रवार रात्रि मंगलूरु के पंप वेल के पास धर दबोचा।
मंगलूरु में पत्रकारों को जानकारी देते हुए मंगलूरु नगर पुलिस आयुक्त डॉ. हर्ष ने कहा कि शहर के पंप वेल के पास पुलिस को संदिग्ध कार मिली थी। पुख्ता जानकारी के आधार पर जांच करने पर फरार होने की कोशिश कर रहे आठ लुटेरों के गिरोह को पुलिस ने दबोचा। आरोपियों के पास से 20 लाख रुपए लागत की दो कार, 10 मोबाइल फोन, एक रिवाल्वर, आठ गोलियां, एयर गन बरामद किया है।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सैम पीटर, मदन, सुनिल राज, कोदंडराम, टीके बोपण्णा, चिन्नप्पा, चेरियन तथा अब्दुल लतीफ के तौर पर की गई है।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि गिरोह का सरगना केरल मूल का सैम पीटर है जिसके कोलकता, भुवनेश्वर समेत कई जगहों से संपर्क हैं। सरकारी अधिकारियों की तर्ज पर पांच गनमैन की तरह थे। इनकी मदद करने के आरोप में मंगलूरु निवासी लतीफ तथा चेरियन को गिरफ्तार किया।
पुलिस आयुक्त डॉ. हर्ष ने कहा कि बिना नंबर प्लेट की कार से शुक्रवार रात्रि आरोपियों को गिरफ्तार किया। कार में चालक समेत सफारी वस्त्र पहने लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सैम पीटर नामक व्यक्ति होटल में ठहरे की जानकारी दी। पुलिस ने होटल पर छापा मारकर मुख्य सरगना सैम पीटर तथा इसके मदद करने के आरोपी मंगलूरु के चेरियन तथा लतीफ को गिरफ्तार किया।