स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कनाडा में कश्मीर के लिए पाकिस्तानी कर रहे थे रैली, ये 'इंडियन' अकेले भिड़ गया इन लोगों से...

Prakash Chand Joshi

Publish: Oct 22, 2019 17:07 PM | Updated: Oct 22, 2019 17:07 PM

Hot on Web

  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर को लेकर चल रहा मामला कब सुलझेगा इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन पाकिस्तान भारत के हिस्से वाले कश्मीर में नफरत फैलाने की हर नापाक कोशिश करता ही रहता है। इसी कड़ी में कनाडा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में आखिर ऐसा है क्या।

कनाडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो कनाडा का है। जहां पर पाकिस्तानी समर्थक कश्मरी के लिए एक प्रोटेस्ट कर रहे थे। लेकिन तभी सड़क के किनारे खड़ा एक कथित भारतीय उनसे भिड़ जाता है। वीडियो में सुना जा सकता है कि ये शख्स चिल्लाते हुए कह रहा है कि कश्मीर को भूल जाओ, अब पीओके की बारी है। हालांकि, ये वीडियो कितना सही है, कौन सी जगह का है और कौन से समय का है इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा रही है।

canada.png

ये वीडियो भारतीय शख्स ने ही बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी समर्थक कश्मीर के साथ खड़े रहने की बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जम्म-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद इसका विरोध करते हुए पाकिस्तानियों ने ये रैली की थी। वीडियो में पाकिस्तानी समर्थकों द्वारा लगाए गए नारों में पीएम नरेंद्र मोदी का भी जिक्र है। वहीं भारती शख्स को जब लोग रोकने के लिए जाते हैं तो वो कहता है कि ये उसका अधिकार है।