स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सैंडविच के चक्कर में शुरू हुई बहस ने ले ली एक शख्स की जान, घटना से इलाके में सनसनी

Priya Singh

Publish: Nov 08, 2019 10:57 AM | Updated: Nov 08, 2019 10:58 AM

Hot on Web

  • मैरीलैंड के ऑक्सोन इलाके में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है
  • एक व्यक्ति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी

नई दिल्ली। एक छोटी सी बहस कितना भयानक रूप ले लेती है इसका उदाहरण है अमरीका के मैरीलैंड में हुई ये घटना। मैरीलैंड के एक मशहूर रेस्टोरेंट में चिकन सैंडविच के चक्कर में एक शख्स ने दूसरे शख्स को चाकू मार दिया। मैरीलैंड के ऑक्सोन इलाके में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। किसी व्यक्ति का अपना आपा खो बैठना किसी पाप से कम नहीं हैं। बता दें कि रेस्टोरेंट मैरिलैंड पोपायज में चिकन सैंडविच लेने के लिए एक शख्स लाइन तोड़कर आगे निकल गया। जिसके बाद एक व्यक्ति ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। एक छोटी सी बहस ने किसी की जान ले ली।

3 साल का हुआ 'खजांची', अखिलेश ही नहीं पूरी समाजवादी पार्टी मुरीद है इस बच्चे की...

[MORE_ADVERTISE1]america.png[MORE_ADVERTISE2]

लाइन तोड़कर आगे बढ़ रहा था शख्स

पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स की हत्या हुई उसका नाम केविन था उसकी उम्र 28 वर्ष थी। उसका कसूर था कि सैंडविच के लिए लगी लाइन तोड़कर वह आगे बढ़ गया। उसके इस कदम से एक शख्स ने अपने आपा खो दिया और लंबी बहस के बाद चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी।

हैरी पॉटर के घर में आप भी बिता सकते हैं एक रात, किराया जान खड़े हो जाएंगे कान

 

[MORE_ADVERTISE3]popeyes.png

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस चीफ हैंक स्टाविन्स्की ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चिकन सैंडविच के लिए विशेष रूप से सेट की गई लाइन में कई लोग इंतजार कर रहे थे। लेकिन केविन लगातार लाइन तोड़कर आगे बढ़ रहे थे। पुलिस के मुताबिक, 15 सेकंड के बाद केविन किसी शख्स के साथ रेस्टोरेंट के बाहर जाते हैं और फिर पता चलता है कि उन्हें चाकू मारा गया है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने केविन को स्थानीय अस्पताल पहुंचाने तक जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा, लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सात करोड़ रुपए में तैयार हुई ये दुल्हन, दूर-दूर से देखने आ रहें हैं लोग