स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

KBC11: मिड डे मील में खिचड़ी बनाने वाली बबीता बनी करोड़पति, अमिताभ ने कहा अद्भुत

Vivhav Shukla

Publish: Sep 16, 2019 11:11 AM | Updated: Sep 16, 2019 11:11 AM

Hot on Web

  • मजह 1500 रुपए महीने की सैलरी पर काम करती हैं बबीता
  • बिहार के सनोज राज भी 1 करोड़ रुपये जीतकर घर ले गए थे

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) को उसका दूसरा करोड़पति मिल गया है। सोनी एंटरटेनमेंट और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सुपरहिट शो केबीसी 11 में हॉट सीट पर पहुंचीं महाराष्ट्र की बबीता तड़े ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है। बबीता के जीतने के बाद अमिताभ ने कहा, आप ने इस खेल को अद्भुत तरीके से खेला है। बबीता की इस जीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। बबीता की इस जीत से उनका परिवार बेहद खुश है। बता दें कि इससे पहले बिहार के सनोज राज भी 1 करोड़ रुपये जीतकर घर ले गए थे।

babita_tade_2.jpg

बबीता महाराष्ट्र के एक छोटे से गांव से आती हैं और मिड डे मील योजना में खिचड़ी बनाने का काम करती हैं। बबीता को इस काम के एवज में महज 1,500 रुपये मिलते हैं।बबीता ने शो में बताया, वो अपनी नौकरी से बहुत खुश हैं, उन्हें पैसे कम जरूर मिलते हैं लेकिन उनको इस काम में खुशी मिलती है। सोनी टीवी ने बबीता तड़े का एक मोटिवेशनल प्रोमो जारी कर इसकी जानकारी दी है। प्रोमो में बबीता कहती हैं कि, कौन बनेगा करोड़पति 11 से 1 करोड़ रुपये जीतकर वो दुनिया को दिखाना चाहती है कि एक खिचड़ी बनाने वाली भी काफी कुछ कर सकती है।

sanoj_raj.jpg

बताते चलें बबीता से पहले बिहार के जहानाबाद से ताल्लुख रखने वाले सनोज राज ने शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक करोड़ रुपए जीत चुके हैं। हालांकि वह सात करोड़ रुपये जीतने में कामयाब नहीं हो सके।