स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इमरान खान को लेकर वीना मलिक ने लिया हरभजन से पंगा, भज्जी ने कर दी सरेआम बेइज्जती

Sunita Adhikari

Publish: Oct 08, 2019 17:29 PM | Updated: Oct 08, 2019 17:29 PM

Hot on Web

  • वीना मलिक आए दिन कोई न कोई तमाशा करती रहती हैं
  • भज्जी ने वीना को सिखाया कड़ा सबक

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक आए दिन कोई न कोई तमाश खड़ा करती रहती हैं। कभी भारत के खिलाफ जहर उगलती है तो कभी यहां के लोगों के लिए उल्टा सीधा बोलती रहती हैं। और इस बार वीना ने पंगा लिया टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह से, लेकिन हरभजन ने वीना की जमकर खिल्ली उड़ाई है। हरभजन सिंह ने (UNGA) में इमरान खान के भाषण पर किए गए वीना मलिक की टिप्पणी को लेकर मजाक उड़ाया है।

bhajji2.jpeg

दरअसल, वीना मलिक इमरान खान को सर्पोट कर रही थीं। इसी वजह से इमरान खान के सपोर्ट में वीना मलिक ने लिखा था- 'प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी स्पीच में शांति की बात की है। उन्होंने उस खौफनाक मंजर की बात की है जो कर्फ्यू हटने के बाद निश्चित तौर पर देखने को मिलेगा। उन्होंने साफ तौर पर ये बातें कहीं ना कि धमकी दी क्या आपको अंग्रेजी समझ में नहीं आती?'

उसके बाद हरभजन ने वीना की सरेआम क्लास लगा दी। दरअसल, वीना ने अपने ट्वीट में surely की जगह surly लिखा था, बस फिर क्या था हरभजन ने इसी लेकर एक ट्वीट कर वीना को जवाब दिया। हरभजन ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा- surly से आपका क्या मतलब है। लो जी देखो ये अंग्रेजी लिखी। अगली बार से अंग्रेजी में कुछ लिखने से पहले एक बार पढ़ जरूर लेना। इसके बाद कई यूजर्स ने वीना मलिक का जमकर मजाक उड़ाया ।