स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव के रिजल्ट देख अकबर ने अनारकली से कहा- ‘उठो इवीएम पर रोने का वक्त आ गया है’

Vivhav Shukla

Publish: Oct 24, 2019 21:45 PM | Updated: Oct 24, 2019 21:45 PM

Hot on Web

चुनाव के फाइनल रिजल्ट आने से पहले सोशल मीडिया पर मजेदार मीम आ गए हैं

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा में हुए चुनाव के रुझान लगभग अंतिम दौर पर हैं । कई सीटों के परिणाम भी अब तक आ चुके हैं।हालांकि अभी तक सभी विजेताओं की लिस्ट सामने नहीं आई है लेकिन रुझान को देखते हुए एक बात तो साफ है कि महाराष्ट्र में बीजेपी गठबंधन आगे है वहीं हरियाणा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जबरदस्त मुकाबला है। चुनाव के फाइनल रिजल्ट भी जल्द ही सामने आ जाएगें लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इस चुनाव को लेकर मजेदार मीम आ चुकें हैं। चलिए आपको पढ़वातें हैं कुछ मजेदार मीम जिन्हें देखते ही आप लोटपोट हो जाएंगे।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

एक यूजर ने नतीजों के बाद कांग्रेस का हाल बयां करती एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में नेहा कक्कड़ और जोकर के फोटो को एक साथ जोड़ कर बनाया गया है।

[MORE_ADVERTISE3]

एक महोदय ने हरियाणा और महाराष्ट्र के नतीजों के बाद विपक्ष की हालत बतलाने के लिए मुगल-ए-आजम को भी नहीं छोड़ा है। महोदय का नाम है राजा।राजा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अकबर अनारकली से कह रहे हैं कि उठो अनारकली इवीएम पर रोने का वक्त आ गया है।

एक यूजर ने ट्वीट किया। जिसमें कंगना रनौत कांग्रेस की हालत देख कह रही हैं अभी तो हमें और जलील होना है।

काशी नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट में अमित शाह को केबीसी में बैठा दिया। हॉट सीट पर बैठे अमित शाह पूछ रहे हैं- क्या कीजिएगा इतनी सीटों का।