स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

होशियारपुर लोकसभा सीट से टिकट गंवाने वाले केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला ने गौ हत्या समान बताया पार्टी का फैसला

Prateek Saini

Publish: Apr 24, 2019 15:02 PM | Updated: Apr 24, 2019 15:02 PM

Hoshiarpur

विजय सांपला ने अपना टिकट काटे जाने का पार्टी का फैसला सामने आते ही ट्वीट के जरिए कडा विरोध जताया

(चंडीगढ,होशियारपुर): पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से नाराज केन्द्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री विजय सांपला ने अपना टिकट काटने के भाजपा नेतृत्व के फैसले को गौ हत्या के समान बताया है।

भाजपा ने मंगलवार को होशियारपुर लोकसभा सीट के लिए फगवाडा के विधायक सोमप्रकाश को प्रत्याशी घोषित किया है। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में विजय सांपला होशियारपुर सीट से चुनाव जीते थे और केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में सामाजिक न्याय राज्यमंत्री बने थे।

विजय सांपला ने अपना टिकट काटे जाने का पार्टी का फैसला सामने आते ही ट्वीट के जरिए कडा विरोध जताया। उन्होंने कहा कि बडा ही दुख महसूस हुआ है। भाजपा ने इस तरह गौ हत्या की है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि उनकी गलती क्या थी?


बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को पंजाब की दो सीट व चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की। चंडीगढ़ से किरण खैर पर पार्टी ने फिर से भरोसा जताया। मंगलवार सुबह बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल को पार्टी ने गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं होशियारपुर सीट से विजय सांपला के बजाए फगवाडा विधायक सोमप्रकाश को उम्मीदवार बनाया गया है।