स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ब्रेकिंग न्यूज: शौच में गई युवती पर युवक ने किया चाकू से हमला, फिर खुद भी हुआ घायल

poonam soni

Publish: Jul 20, 2019 14:34 PM | Updated: Jul 20, 2019 14:34 PM

Hoshangabad

युवक ने युवती पर किया चाकू से हमला

होशंगाबाद। एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला किया। घटना बाबई के गुजर वाड़ा गांव की है। जानकारी के अनुसार युवती भारती यादव पिता राम किशोर यादव उम्र 18 साल, युवक सूरज यादव पिता दीनदयाल यादव उम्र 21 साल नाम बताया जा रहा है। लड़की सुबह-सुबह अपनी माँ के साथ शौच के लि गई थी तभी युवक सूरज यादव ने भारती पर चाकू से हमला किया। और फिर खुद भी घायल हो गया। दोनों की हालत गंभीर है। उपचार के लिए नर्मदा अस्पताल भेजा गया।

 

पत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्या करने वाले को आजीवन कारावास

होशंगाबाद. सत्र न्यायाधीश चंद्रेश कुमार खरे ने हत्या के मामले में दोषी पाते हुए आरोपी मकरंद सिंह ठाकुर निवासी प्रधान मोहल्ला शोभापुर को आजीवन कारावास और 10 हजार का अर्थदंड की सजा सुनाई है। आरोपी के नाबालिग बेटे पर अभी बाल न्यायालय में सुनवाई चल रही है। शासन की ओर से पैरवी कर रहे शैलेंद्र गौर ने बताया कि मकरंद ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर कलेक्टर बंगले के पास कुल्हाड़ी मारकर 26 जून 2018 को हत्या की थी। मकरंद की पत्नी मृतक रमेश परिहार के घर पर खाना बनाने का काम करती थी। मकरंद को शक था कि उसकी पत्नी के साथ रमेश के संबंध हैं। इसी वजह से दोनों के बीच विवाद होता था। इसी बात को लेकर पिता-पुत्र ने रमेश की हत्या कर दी।

 

 

ट्रक की टक्कर से मौत, ड्राइवर को दो साल की सजा
होशंगाबाद. न्यायालय मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा ट्रक से टक्कर मारकर घटना को अंजाम देने वाले ड्राइवर धर्मवीर उर्फ पप्पू निवासी भोपाल को दो वर्ष का सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। सहायक जिला अभियोजन अधिकारी अरुण पठारिया ने बताया कि 16 अक्टूबर 2015 को ग्राम सावलखेड़ा-रोहना के बीच आइसर ट्रक चालक ने एतेन्द्र आहत, अनिल उर्फ गब्बर व मनोज को टक्कर मार दी थी। जिसमें एतेन्द्र की मृत्यु हो गई थी, अनिल व मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए थे।