स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking news..रेत माफिया ने नायब तहसीलदार पर किया हमला, घायल हुए

Devendra Kumar Awadhiya

Publish: Jul 20, 2019 14:15 PM | Updated: Jul 20, 2019 14:15 PM

Hoshangabad

- बाबई के मनवाड़ा तवा तट गांव का मामला, गाड़ी में डंडे मारे, झूमाझटकी कर की मारपीट

- देर रात की घटना, भारी पुलिस फोर्स पहुंचा, टै्रक्टर-ट्रॉलियां व जेसीबी सहित बाइकें जब्त की

- बाबई पुलिस ने 15 आरोपियों को किया गिरफ्तार, दस अभी भी फरार हैं, तलाश जारी है

होशंगाबाद. रेत माफिया अब अधिकारियों पर भी हमला कर रहे हैं। बीती देर रात में बाबई के मनवाड़ा गांव तवा तट पर छापेमारी के लिए पहुंच नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव पर माफिया के गुर्गों ने हमला कर दिया। उनकी गाड़ी पर डंडे मारे और तहसीलदार से झूमाझटकी कर मारपीट भी की। घटना रात 2 बजे की है। बाद में भारी पुलिस फोर्स ने पहुंचकर करीब 15 आरोपियों को दबोच लिया। दस लोग अभी भी फरार बताए जाते हैं। मौके से जेसीबी, टै्रक्टर-ट्रॉलियां सहित मोटर साइकिलें जब्त की गई है। आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, तोडफ़ोड़, मारपीट सहित बलवा का प्रकरण दर्ज किया गया है।


यह हुई घटना
टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि रात करीब 2 बजे सूचना के बाद नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव और उनकी टीम अपने वाहन से ग्राम मनावाड़ा में शेरा कॉलोनी में छापेमारी के लिए गए थे। इसी दौरान गांव के ही टै्रक्टर-ट्रॉलियों से रेत का अवैध उत्खनन व परिवहन करने वाले करीब 20-25 लोगों जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं, ने मिलकर नायब तहसीलदार की गाड़ी को घेरकर डंडे मारे और उनसे अभद्रता व मारपीट करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। इस घटना के बाद भारी पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया। स्थिति को नियंत्रित करते हुए धरपकड़ की गई। घायल नायब तहसीलदार को होशंगाबाद अस्पताल रैफर किया गया है। अब तक लगभग 28 टै्रक्टर-ट्रॉली ,20 मोटरसाइकिल,2 जेसीबी की गई है।


गांव में पुलिस फोर्स तैनात
मनवाड़ा गांव में शुक्रवार देर रात के बाद शनिवार को भी दिनभर पुलिस बल तैनात रहा। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने भी विभिन्न स्थानों पर रेत के अवैध स्टॉक एवं तटों की सर्चिंग शुरू कर दी है।