स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अंकज्योतिष 25 मई 2019: जोखिम भरे काम ना करें, भारी नुकसान हो सकता है

Tanvi Sharma

Publish: May 24, 2019 17:50 PM | Updated: May 24, 2019 17:50 PM

Horoscope

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- निजी संबंधों में अपने विशेष प्रयास से पुराने गिले शिकवे दूर होंगे व विश्वास का माहौल तैयार होगा। व्यवहार में बदलाव लाना होगा। घर व कार्यालय में संतुलन रखना होगा।
अनुकूलता के लिए- निशक्तजन को भोजन कराएं।

अंक 02- सामाजिक दायित्वों को अच्छे से निभा पाएंगे, किंतु इस वजह से रोजमर्रा के कामकाज प्रभावित हो सकते हैं। अजनबी व्यक्तियों से संबंधों को निखारने के प्रयास करना होंगे।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग की वस्तु दान में दें।

अंक 03- नई जगह पर काम करते हुए अपने सहज व्यवहार से कई तरह के दोस्त जुड़ेंगे व संबंध विकसित होंगे। किसी भी तरह धर्नाजन करने की कोशेश से मुसिबत में पड़ सकते हैं।
अनुकूलता के लिए- घर में सरसों के तेल का दीपक लगाएं।

अंक 04- मानसिक रूप से अस्थिरता के कारण बार-बार अपनी योजनाओं में बदलाव परना पड़ सकता है। जनपक्ष का रूझान अपनी तरफ देख भविष्य के प्रति निश्चिंतता बढ़ जाएगी।
अनुकूलता के लिए- गाय की बछड़े सहित पूजा करें।

अंक 05- कार्यालय में अपने पद से छोटे कर्मचारियों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश में कामयाब रहेंगे व इसके दूरगामी परिणाम पक्ष में आएंगे। परोपकार के कार्यों में धन खर्च होगा।
अनुकूलता के लिए- भोजन करने वक्त यथासंभव मौन रहने की कोशिश करें।

अंक 06- परिवार में अपने महत्व के कम होने के बावजुद भी अपने फर्ज को निभाने में कोई कसर बाकी न रखें। जोखिम के कार्यों में पूर्णतः सफल होने की संभावनाएं से बनने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- पंचगव्य से शिवजी का अभिषेक करें।

अंक 07- सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मिली असफलता से निराश होने के बजाए दुबारा अच्छे से प्रयत्न करना होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य के प्रति पहले से अधिक सचेत रहने की जरूरत रहेगी।
अनुकूलता के लिए- गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 08- रिश्तेदारी में किये गए कार्यों से आपके प्रति आकांक्षाएं बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। जिसे पुरा करने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा। युवाओं में आत्मविष्वास कम होगा।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल सर्वप्रथम हनुमानजी के दर्शन करें।

अंक 09- आज का समय दोस्तों के मध्य मौजमस्ती करने में पुराहोने की वजह से कोई जरूरी कार्य छूट सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में अपने उद्देश्य को पूर्ण करने में सफल रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों का कलरव सुनकर भोजन ग्रहण करें।