स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Aaj Ka Ank Jyotish: अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, एक क्लिक में जानें

Devendra Kashyap

Publish: Nov 12, 2019 06:30 AM | Updated: Nov 11, 2019 17:12 PM

Horoscope

अपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, एक क्लिक में जानें

अंक 01: कारोबार के लाभांश में अचानक आई कमी को दूर करने के लिए गुणवत्ता पर पहले से अधिक ध्यान देना होगा। धर्म के क्षेत्र में सेवा के मार्ग को अपनाने की कोशिश करें। अनुकूलता के लिए श्वेत अन्न का दान करें।


अंक 02: अपने से वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह को ही सर्वोपरि न मानें अपितु अपने ज्ञान का भी समुचित उपयोग करने की कोशिश करें। धार्मिकता के उन्माद में फंसने से बचें। अनुकूलता के लिए घर में कुलदेवी का स्मरण कर धूप दें।


अंक 03: अत्याधिक वाचालता का करियर व जीवन पर प्रतिकुल प्रभाव पड़ सकता है अतः संभलकर बोला करें। समाज में औरों से श्रेष्ठ बनने का प्रयास में अपनों से दूर हो सकते हैं। अनुकूलता के लिए प्रत्येक महत्वपूर्ण निर्णय सलाह लेकर करें।


अंक 04: नौकरी में अधिकारियों के क्रोध का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य के कारण घर के रूटिन में परिवर्तन करना होगा। पारिवारिक मुकदमों को अंधविश्वास से परे हटकर लड़ें। अनुकूलता के लिए सुपात्र को ही दान देने की कोशिश करें।


अंक 05: शरीर के पूर्ण स्वस्थ रहने से शांति व सूकुन का अनुभव होगा व कार्य भी समय पर होंगे। दूर जगह की यात्रा के चलते अचानक आए खर्चों से आप पर अत्याधिक बोझ रहेगा। अनुकूलता के लिए काले श्वान को तेल लगी रोटी खिलाएं।


अंक 06: साझेदारी के व्यवसाय में अपनी घटती कद्र को बढ़ाने के लिए थोड़ा सा कठोर बनना होगा। बुजुर्गों की सेवा के मौके को भुनाने में काफी तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। अनुकूलता के लिए बच्चों में शिक्षण सामग्री का वितरण करें।


अंक 07: अपनों के द्वारा मिले घाव अंदर तक घायल कर के रख देंगे। अतिरिक्त लाभ कमाने की कोशिश करने में बेहद संभलकर कदम रखने होंगे अन्यथा मुश्किलें बढ़ सकती है। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में कुछ देर श्रमदान करें।


अंक 08: नौकरों के साथ पहले के बनिस्बत धैर्य की कमी को देखते हुए व्यवस्थित व्यवहार करना होगा। किसी क्षेत्र में लिए गए गलत निर्णय का पछतावा अब जाकर होगा। अनुकूलता के लिए तामसिक भोजन ग्रहण करने से बचें।


अंक 09: सांस्कृतिक कार्यों में रूचि के कारण भाग लेने के अवसर आने से जेब पर अतिरिक्त बोझ रहेगा। कठोर परिश्रम से शारीरिक क्षमता काफी हद तक प्रभावित होगी। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में ध्वजा चढ़ाएं।

[MORE_ADVERTISE1]