स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Tata Sky Binge: महज 249 रुपये में देखें इन सभी ऐप्स के कंटेंट, ऐसे करें एक्टिवेट

Vishal Upadhayay

Publish: May 20, 2019 14:20 PM | Updated: May 20, 2019 14:20 PM

Home Appliances

  • Tata Sky Binge सर्विस को इसी महीने किया गया है लॉन्च
  • इसमें 100000 घंटे का कंटेंट दिया जा रहा है
  • TV के कंटेंट को देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स नहीं हटाना पड़ेगा

नई दिल्ली: डायरेक्ट ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट प्रोवाइडर Tata Sky ने अपनी सर्विस टाटा स्काई बिंज को इसी महीने लॉन्च किया है। इस सर्विस के जरिए यूजर्स विभिन्न ऐप्स के डिजिटल कंटेन्ट को टेलीविजन ( TV ) पर देख सकते हैं। यूजर्स इस सर्विस को अमेज़न फायर टीवी स्टिक के जरिए इस्तेमाल कर सकेंगे। इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अमेज़न फायर टीवी स्टिक और टाटा स्काई का एडिशन खरीदना होगा। इसके अलावा इस सर्विस का लुत्फ उठाने के लिए 249 रुपये खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें: Micromax iOne भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें Redmi Go के मुकाबले कैसा है ये स्मार्टफोन

ऐप्स के कंटेंट को देख सकेंगे

टाटा स्काई बिंज ( tata sky binge ) के जरिए यूजर्स हॉटस्टार, इरोज नाउ, हंगामा प्ले, सन नेक्सट जैसे डीजीटल ऐप्स के वीडियो कंटेंट देख सकेंगे। साथ ही इन ऐप्स की सर्विस का इस्तेमाल भी किया जा सकेगा। इन सभी ऐप्स यूजर्स को 249 रुपये खर्च कर एक ही सब्सक्रिप्शन पर मिलेगा। कंपनी की माने तो इसमें 100000 घंटे का कंटेंट दिया गया है जिसमें यूजर्स बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषा की फिल्में और टीवी के कई शो देख सकेंगे। ध्यान रहे टीवी के कंटेंट को देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स नहीं हटाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Tata Sky के यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब TV पर देख सकेंगे अमेज़न प्राइम के वीडियो कंटेंट

ऐसे करें एक्टिवेट

अमेज़न फायर स्टिक को टाटा स्काई बिंज ऐप में एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आपको टीवी के HDMI पोर्ट में अमेज़न फायर स्टिक व टाटा स्काई का वर्जन लगाना होगा। इसके बाद आप अपनी टीवी स्क्रीन पर अमेज़न फायर टीवी स्टिक को वाई-फाई के जरिए जोड़ना होगा। अब आप अपने अमेज़न अकाउंट को लॉग इन करें और टाटा स्काई बिंज पैक को एक्टिवेट करें। इतना करते ही सभी कंटेंट डाउनलोड होने लगेंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द Asus ZenFone 6 होगा लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत