स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

त्योहारी सीजन में Oneplus ने 1,500 करोड़ रुपये की बिक्री की, वनप्लस TV पर बंपर छूट

Pratima Tripathi

Publish: Oct 26, 2019 13:58 PM | Updated: Oct 26, 2019 13:58 PM

Home Appliances

  • त्योहारों में OnePlus ने मारी बाजी
  • वनप्लस ने बेचे 1,500 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली: चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी वनप्लस ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि सभी प्लेटफॉर्म पर चल रही दिवाली की बिक्री के दौरान सकल मर्चेडाइज मूल्य (जीएमवी) की बिक्री में 1,500 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बनाया है। वनप्लस ने एंड्रॉएड टीवी सहित हाल ही में लॉन्च किए गए उत्पादों में काफी सफलता हासिल की है। कंपनी अमेजन और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन दोनों श्रेणियों में सबसे अधिक बिकने वाले प्रीमियम ब्रांड के रूप में उभरी है।

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने कहा कि हम पूरे भारत में अपने सदस्यों और ग्राहकों के उत्साह से दंग हैं, जिन्होंने हमारे नए उत्पादों की ओर रुख किया है। वनप्लस टीवी की ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर शानदार बिक्री देखने को मिली है। बेहतरीन स्पीकर व अन्य कई खूबियों के साथ पेश किए गए वनप्लस के 55 इंच के टीवी की शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है। इसकी बिक्री अमेजन व रिलायंस डिजिटल स्टोर के साथ ही ऑफलाइन भी हो रही है। इस टीवी पर फिलहाल छूट से लेकर कैशबैक के ऑफर भी चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Itel ने मारी बाजी, ऑफलाइन 5000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में बना सर्वश्रेष्ठ ब्रांड

बता दें कि 5 नवंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर OnePlus 7T Pro को ओपन सेल में बेचा जाएगा। OnePlus 7T Pro में 6.67 इंच का क्वाडएचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन (1440x3120) पिक्सल का है। इसके स्क्रीन पर 3D कॉर्निंग गोरिल्ला का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर है। यह एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा F/1.6 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 30T फास्ट चार्जिंग तकनीक पर काम करती है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]