स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो सप्ताह की फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आए ओपी चौटाला,कार्यकर्ताओं से विनम्र अपील-जल्द ही पहुँचूँगा आपके बीच

Prateek Saini

Publish: May 28, 2019 20:28 PM | Updated: May 28, 2019 20:28 PM

Hisar

कार्यकर्ताओं को अपील जल्द आपके बीच पहुँचूँगा, संयम से आगे बढ़े, सफलता मिलेगी...

 

(चंडीगढ़,हिसार): इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला आज दो सप्ताह की फरलो पर दिल्ली की तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। अस्थायी तौर से रिहा होने पर चौटाला ने एक संदेश के माध्यम से इनेलो के कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे शीघ्र ही सभी से मुलाकात करते हुए उनके विचारविमर्श भी करेंगे और उनकी मन की बात को भी समझेंगे। उन्होंने कहा है कि वे इनेलो के कर्मठ कार्यकर्ताओं की भावनाओं को भलीभांति समझते हैं और अभी हाल की हुई लोकसभा चुनाव में हार के साथ अन्य घटनाओं का भी ध्यान में रखे हुए हैं। परंतु उनका मानना है कि पार्टी इस कठिन दौर से भी सफलतापूर्वक बाहर निकलकर आएगी।


चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं से वे न केवल लोकसभा चुनावी हार के बारे मे विचारविमर्श करेंगे बल्कि इनेलो की वर्तमान स्थिति और राजनैतिक स्थिति बारे में भी उनकी भावनाओं को सुनने और समझने का कार्य करेंगे। इस प्रकार की बातचीत और विचारविमर्श के उपरांत ही वे कार्यकर्ताओं की सलाह-मश्विरे से भविष्य की रणनीति को तय करेंगे। उन्होंने यह भी कहा वे अपनी इस रिहाई के दौरान सभी नाराज कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे और उनकी नाराजगी के कारणों को समझकर उसे दूर करने के लिए ठोस कदम उठाएंगे।


इनेलो सुप्रीमो ने इनेलो के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे संयम दिखाएं और भविष्य के प्रति अपनी आस्था बनाए रखें। उन्हें विश्वास है कि सभी से बातचीत करने के उपरांत एक बेहतर भविष्य की कल्पना की जा सकेगी।