स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस ने गोतस्करों को दबोचा, गाड़ी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

Devkumar Singodiya

Publish: Jul 17, 2019 20:04 PM | Updated: Jul 17, 2019 20:04 PM

Hisar

Cow Smuggler Haryana: कंटेनर में बेदर्दी से भरी थी गाएं, कई दिन से भी भूखी प्यासी, पुलिस ( Haryana police ) ने भिजवाई गोशाला

हिसार/फिरोजपुर झिरका. इलाके में पुलिस ने महूं गांव से निकल रहे एक कंटेनर को रूकवाकर देखा तो उसमें सात गोवंश थे। तस्कर इन्हें वध के लिए लेकर जा रहे थे। पुलिस ने तीन गोतस्करों को दबोच लिया और कंटेनर जब्त कर लिया। ( haryana police ) पुलिस ने गाड़ी मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ राजस्थान गो संरक्षण एवं संवर्धन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सीएस स्टाफ नूंह प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के गोतस्करों ( Cow Smuggler Haryana ) ने महूं में बंजारा से गोवंश खरीदा और बंद बॉडी के कंटेनर में वध के लिए राजस्थान ले जाने लगे। इस पर पुलिस ने गांव में दबिश दी। पुलिस टीम को देखते ही चालक ने कंटेनर को भगाने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क पुलिस ने पकड़ लिया। कंटेनर से फिरोज निवासी डेरे सराय मोहल्ला, संभल, यूपी, अरशद निवासी दिल्ली दरवाजा, सभंल, अनीश निवासी बघरा, थाना सिताबी, मुजफ्फनगर को दबोच लिया। गोवंश को मेवात क्षेत्र गौशाला में भिजवा दिया। पुलिस ने गाड़ी मालिक संभल निवासी अरमान सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।