स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Crime in UP ननदोई के लिए पति की हत्या, शव बाजरे के खेत में फेंका, कारण है चौंकाने वाला, देखें वीडियो

Amit Sharma

Publish: Sep 12, 2019 10:51 AM | Updated: Sep 12, 2019 11:30 AM

Hathras

-ननदोई से अवैध संबंधों में बाधक था पति

-बेदर्दी से पति को गला रेतकर मार डाला

-पांच साल पहले हुई थी दोनों की शादी

हाथरस। ननदोई से चल रहे अवैध संबंधों के चलते पत्नी द्वारा अपने पति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर शव को बाजरे के खेत में फेंके जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्यारोपी पत्नी और बहनोई के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी गई है। थाना पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

पांच साल पहले हुई थी शादी
हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के ऐहन गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पांच साल पहले शादी होकर आई भावना से उसके ननदोई मुकेश के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। पति इसका विरोध करता था। इसके चलते महिला ने अपने पति भूपेंद्र की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर उसके शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया। बाजरे के खेत में शव मिलने से हड़कंप मंच गया। वही घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या की रिपोर्ट दर्ज
पुलिस क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस को थाना क्षेत्र के ऐहन गांव के पास बाजरे के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिलने की सूचना मिली। मौके पर पंहुची थाना पुलिस द्वारा जब शव की शिनाख्त शहर के थाना कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव बुकलारा निवासी रामलला के 25 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र के रूप में की गयी। हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा परिजनों की दी गयी सूचना के बाद मौके पर पंहुचे परिजनों में से भूपेंद्र के चचेरे भाई नरेश ने थाना जंक्शन पुलिस को भूपेंद्र की पत्नी भावना और बहनोई मुकेश के खिलाफ हत्या कर शव फेंके जाने के संबंध में तहरीर दी है। थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जाँच शुरू कर दी है।