स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी पुलिस हेड कॉन्सटेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला!

suchita mishra

Publish: Oct 10, 2019 12:07 PM | Updated: Oct 10, 2019 12:07 PM

Hathras

देर रात अपने घर पर किया सुसाइड।

हाथरस। किला में तैनात हेड कॉन्सटेबल धर्मेन्द्र मोहन पुत्र महेश गौतम ने देर रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली। धर्मेंद्र गांव क्वासरसी के रहने वाले थे और मंगलवार को छुट्टी पर थे। रात करीब 1:30 बजे गोली चलने की आवाज से परिवार में हड़कंप मच गया। घर से सभी लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे और देखा कि हेड कॉन्सटेबल का शव खून से लथपथ पड़ा है। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। देर रात चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद डायल 100 पर सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस भी इस मामले को आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर मिला तमंचा अपने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: एडीएम के स्टेनो की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत, मृतका के परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, जानिए पूरा मामला!

पारिवारिक तनाव के चलते उठाया कदम
हालांकि धर्मेंद्र की आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। इलाके में हर तरफ धर्मेन्द्र की ही चर्चा है। लोग उनके स्वभाव की तारीफ कर रहे हैं। आसपास के लोगों का मानना है कि हेड कॉन्सटेबल ने ये कदम पारिवारिक तनाव के चलते उठाया है। इस मामले में सीओ गोपाल सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।