स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिसकर्मी ने दूसरे पुलिसकर्मी की नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी फिर...

suchita mishra

Publish: Aug 03, 2019 14:35 PM | Updated: Aug 03, 2019 14:35 PM

Hathras

पुलिसकर्मी किशोरी को ब्लैकमेल कर कई दिनों तक करता रहा शोषण। सब्र का बांध टूट जाने पर किशोरी ने परिजनों को पूरी बात बतायी।

हाथरस। थाना सादाबाद क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। यहां के पुलिसकर्मी (Policeman) ने किशोरी के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक उसका शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद कोतवाली सादाबाद (Kotwali Sadabad) में उसके परिजनों ने मामले की शिकायत की। गौरतलब है कि पीड़िता का पिता खुद भी एक पुलिसकर्मी है।

ये है पूरा मामला
थाना सादाबाद के एक गांव के एक हेडकांस्टेबल की वर्तमान में पीएसी (PAC) में तैनाती है। गांव में ही उसका पूरा परिवार रहता है। इसी गांव का एक अन्य पुलिसकर्मी जिसकी तैनाती गाजियाबाद में है, वो छुट्टियों में गांव आया हुआ था। वो हेडकांस्टेबल (Head Constable) की नाबालिग बेटी को बहलाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद किशोरी को ब्लैकमेल कर कई बार शारीरिक शोषण किया। जब किशोरी के सब्र का बांध टूट गया तब उसने परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने शुक्रवार को थाना कोतवाली सादाबाद में मामले की शिकायत की। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले को लेकर विवेचना कर रही है।