स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बहरीन के मंदिर में यूपी के इस शहर के पुजारी ने कराई पीएम मोदी को पूजा, सामने आई दिलचस्प जानकारी

Amit Sharma

Publish: Aug 27, 2019 17:26 PM | Updated: Aug 27, 2019 17:26 PM

Hathras

बहरीन के मनामा स्थित श्रीनाथ जी मंदिर में देवेंद्र शर्मा को सेवा करने का मौका मिल गया। देवेन्द्र शर्मा वहां करीब 14 साल से सेवा कर रहे हैं।

हाथरस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बहरीन यात्रा (Bahrain Tour) को लेकर एक और दिलचस्प बात सामने आई है। बहरीन के मंदिर में पीएम मोदी को पूजा कराने वाले पुजारी उत्तर प्रदेश के शहर हाथरस के रहने वाले हैं। पुजारी जी के परिजनों ने जब टीवी पर पीएम मोदी की पूजा वाली तस्वीरें देखीं तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा।

यह भी पढ़ें- हाईटेंशन लाइन में उलझकर प्राइवेट जेट प्लेन हुआ क्रैश, सभी सवार सुरक्षित

दरअसल बहरीन के श्रीनाथ मंदिर (Bahrain’s Shreenathji Temple) में प्रधानमंत्री ने पूजा अर्चना की। इसका वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया। इस वीडियो में जो पंडित जी पीएम मोदी को पूजा करते हुए दिख रहे हैं वह हाथरस के चंदपा क्षेत्र के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान के रहने वाले हैं। गांव के प्रधान विमल शर्मा ने जब प्रधानमंत्री मोदी को अपने बड़े भाई देवेंद्र शर्मा से प्रसाद लेते हुए देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी अन्य परिजनों को भी दी। बाद में फोन पर देवंद्र शर्मा से बात की तो इस बात की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें- यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को रौंदा, 16 की मौत

विमल शर्मा ने बताया कि उनके बड़े भाई देवेन्द्र शर्मा सन् 1986 में मुम्बई गए थे। यहां से वह किसी माध्यम से बहरीन चले गए। बहरीन के मनामा स्थित श्रीनाथ जी मंदिर में देवेंद्र शर्मा को सेवा करने का मौका मिल गया। देवेन्द्र शर्मा वहां करीब 14 साल से सेवा कर रहे हैं। वह मंदिर में द्वितीय मुख्य सेवादार हैं। हालांकि देवेंद्र शर्मा का दिल अभी भी अफने देश में ही बसता है। उनके परिवारीजन भी यहीं गांव में रहते हैं। परिजनों ने जब फोन पर बात की तो देवेंद्र शर्मा ने कहा कि वह एक सितम्बर को वह गांव आएंगे।