स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पड़ोसी युवक ने महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की खुदकुशी

Amit Sharma

Publish: Sep 19, 2019 22:11 PM | Updated: Sep 19, 2019 22:11 PM

Hathras

विवाहिता का उसी के पड़ोस में रहने वाले मानविंद्र सिंह के पुत्र उमाकांत ने करीब एक माह पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था।

हाथरस। पड़ोसी युवक ने नहाते समय महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि वीडियो बनाने वाले युवक द्वारा महिला को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। तंग आकर महिला ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुये महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुये मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- पर्यावरण, जल सरंक्षण में भी युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिकाः डीजीपी ओपी
सिंह

घटना हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव आलिया नगला की है, गांव आलिया नगला की रहने वाली विवाहिता का उसी के पड़ोस में रहने वाले मानविंद्र सिंह के पुत्र उमाकांत ने करीब एक माह पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था, तभी से लगातार उमाकांत विवाहिता को वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था। तंग आकर विवाहिता ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें- जब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर

मृतका की बहन और भाई ने मामले में जानकारी देते हुये बताया कि इस बात की जानकारी हमें दो दिन पहले ही हुई थी, उमाकांत लगातार बहन को पिछले एक माह से ब्लैकमेल कर रहा था। वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी देते हुये बताया कि मृतका के भाई ने थाना पुलिस को तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।