स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क पर घायल पड़ी महिला को गोद में लेकर भागने लगा युवक तो हर कोई हैरान रह गया

Amit Sharma

Publish: Sep 13, 2019 11:35 AM | Updated: Sep 13, 2019 11:35 AM

Hathras

-कोचिंग से लौट रहा युवक घायल महिला को गोद में उठाकर अस्पताल की ओर भागा

-पैदल घर जा रही महिला को टेम्पो ने मार दी थी टक्कर, सड़क पर कराह रही थी

हाथरस। जमाना कितना भी खराब आ जाए, लेकिन मानवता कभी मर नहीं सकती। मानवता हमेशा जिन्दा रही है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला हाथरस जिले के सासनी में। यहां सड़क पर घायल पड़ी महिला को सब देख रहे थे, लेकिन कोचिंग से लौट रहा एक युवक उसे गोद में उठाकर अस्पताल ले गया। उसका उपचार कराया। वह अपना नाम बताने में भी संकोच कर रहा था। उसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

youth

यहां की है घटना

घटना आगरा-अलीगढ़ रोड स्थित रुदायन अड्डे की है। गांव जरैया निवासी कैलाश चंद्र की पत्नी सावित्री किसी काम से बाजार आई थी। काम समाप्त करने के बाद पैदल ही घर जा रही थी। जैसे ही सावित्री ने सडक पार करने की कोशिश की, तभी अलीगढ़ की ओर से आ रहे टेम्पो ने उसे टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला को गोद में उठाकर भागा

घटना की जानकारी होने पर राहगीरों और दुकानदारों की भीड़ जुट गई। जब घायल की हालत नाजुक देखी तो कोचिंग से पढ़कर लौट रहे एक युवक ने घायल महिला को गोद में उठा लिया और उपचार के लिए अस्पताल की ओर दौड़ लगा दी। तभी एक बाइक सवार ने उसे सहारा दिया और अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने महिला को जिला अस्पताल संदर्भित कर दिया गया। अस्पताल लाने वाले युवक को पुलिस और चिकित्सक ने शाबासी दी। कहा कि इस तरह का काम हर किसी को करना चाहिए।

Police

टेम्पो चालक की पिटाई

इसी बीच टेम्पो में बैठै संतोष पुत्र सोहनलाल, शिवानी पुत्री जितेन्द्र पाल और विनोद कुमारी भी घायल हो गए। उनका उपचार कर छुट्टी दे दी गई। उधर लोगो ने टैम्पो चालक अमित को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।