स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विवाहिता को बेरहमी से ​पीटा फिर पिलाया तेजाब, हालत नाजुक, जानिए पूरा मामला!

suchita mishra

Publish: Aug 19, 2019 14:31 PM | Updated: Aug 19, 2019 14:31 PM

Hathras

मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी का मामला। आए दिन मारपीट करता था पति।

हाथरस। कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी में विवाहिता के साथ मारपीट करने व उसे तेजाब पिलाने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में महिला को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

ये है पूरा मामला
इगलास थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर निवासी दो सगी बहनों मनीषा और साधना की शादी हाथरस के मुरसान क्षेत्र के बिचपुरी के रहने वाले चरनजीत और दलजीत के साथ पांच साल पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर दोनों भाई अपनी अपनी पत्नियों के साथ मारपीट करने लगे। आरोप है कि रविवार को भी साधना के साथ उसके पति दलजीत की कुछ कहासुनी हो गई तो दलजीत ने पहले तो उसके साथ मारपीट की। फिर उसे जबरन टॉयलेट में डाला जाने वाला तेजाब पिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। इसी दौरान डायल 100 पुलिस भी गांव पहुंच गई। इसके बाद साधना को अर्ध बेहोशी की हालत में मुरसान सीएचसी में ले जाया गया। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। कुछ देर बाद साधना का पति भी जिला अस्पताल पहुंच गया। इसके बाद साधना को गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

इस मामले में एसएचओ सत्यप्रकाश का कहना है कि पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने के कारण महिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया है। अभी इस संबंध में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।