स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा नेता भाजपा में शामिल

Amit Sharma

Publish: Aug 31, 2019 15:04 PM | Updated: Aug 31, 2019 15:04 PM

Hathras

कांग्रेस नेता ने कांग्रेस नेतृत्व पर लगाए गंभीर आरोप
भाजपा नेता रजनीकांत माहेश्वरी ने मिठाई खिलाकर दिलाई सदस्यता

हाथरस। इगलास विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस नेता एव नगर पालिका हाथरस वार्ड 7 के सभासद निशांत उपाध्याय भाजपा सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो गये। भाजपा ब्रज प्रदेश अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी ने माला पहनाकर एवं मिष्ठान्न खिलाकर उनका भाजपा में स्वागत किया। सभासद दल के नेता प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका के सभासदों ने बृज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी का फूलमाला एवं प्रतीक चिन्ह भेंट कर जोशीला स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- ग्राम प्रधान ने युवक को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया, डंडों से पीटा, देखें वीडियो

कांग्रेस ने 70 साल देश को गुमराह किया
भाजपा में शामिल होने के बाद सभासद निशांत उपध्याय ने कहा कि तन मन धन से पार्टी के लिए कार्य करूँगा। भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सर्वसमाज की बात करती है। देश के हित की बात करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल देश को गुमराह किया। केंद्र की मोदी सरकार ने देश को जोड़ने का काम किया। जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के ऐतिहासिक फैसले पर कांग्रेस का नजरिया देश विरोधी रहा है। कांग्रेस में अब नेतृत्व की कमी हो गई है। प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने को दृढ़ संकल्पित है।

यह भी पढ़ें- 100 सीट 56 का स्टाफ हुआ फुल, आधी अधूरी तैयारी के बीच फिरोजाबाद का मेडिकल कॉलेज हुआ शुरू

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर सभासद प्रदीप शर्मा, सभासद प्रमोद शर्मा, सभासद नारायण लाल, सभासद श्रीभगवान वर्मा, सभासद राजेन्द्र गोयल, सभासद प्रतिनिधि हिमांशु मिश्र, सभासद प्रतिनिधि आशीष सेंगर आदि मौजूद थे।