स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उपचुनावः रामपुर सीट को लेकर योगी सरकार के राज्यमंत्री ने किया सबसे बड़ा दावा, देखें वीडियो

suchita mishra

Publish: Oct 23, 2019 10:13 AM | Updated: Oct 23, 2019 10:13 AM

Hathras


योगी सरकार के राज्यमंत्री ने कहा- रामपुर की सीट पर 65% मुस्लिम भाई हैं और 35% हिन्दू भाई हैं।

हाथरस। मंगलवार की शाम नगर विकास विभाग के राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता जनपद पहुंचे। जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता में विपक्ष के सवाल चुनाव से पहले ही क्यों होती है सर्जिकल स्ट्राइक का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष तो हमेशा ऐसी बात करता रहता है। हम ईंट का जवाब पत्थर से देते हैं।

यह भी पढ़ें: इस दीपावली घर में संपन्नता लाने के लिए धनतेरस के दिन इन पांच चीजों को खरीदना न भूलें...

पीएम का सीना 56 इंच का नहीं, 112 इंच का
उन्होंने कहा कि सभी को मालूम है कि पहले हमारे 17 जवान शहीद हुए थे और विरोधी बोलने लगे थे, मोदी का 56 इंच का सीना कहां गया, जिसका जवाब देश के जवानों ने दूसरे देश में घुसकर 200 आतंकवादियों को ठांय-ठांय ठस करके दिया। उन्होंने कहा उसके बाद फिर एक बार दुखद घटना घटी और हमारे 40 जवान शहीद हुए। विरोधी फिर बोले कि मोदी का 56 इंच का सीना कहां गया। फिर हमारे जवानों ने दूसरे देश में घुसकर 400 आतंकवादियों को ठस किया, तब लोगों को लगा कि पीएम का सीना 56 इंच का नहीं, 112 इंच का है।

यह भी पढ़ें: धनतेरस 2019: शुभ मुहूर्त में खरीददारी करना होगा फलदायी, जानिए वस्तु के हिसाब से खरीददारी का अतिशुभ समय

पहले से ज्यादा सीटे जीतेंगे
उपचुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सब जगह भारतीय जनता पार्टी की ही लहर है। मोदी जी की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है। इस बार भाजपा की सीटें पहले से ज्यादा आएंगी। उन्होंने कहा कि रामपुर की सीट पर 65% मुस्लिम भाई हैं और 35% हिन्दू भाई हैं, जिसे भी भाजपा डंके की चोट पर जीतने जा रही है। साथ ही महाराष्ट्र और हरियाणा में भी भाजपा पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी। राज्यमंत्री यहां कई कार्यक्रमों में भाग लेने आए थे। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य, नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा आदि मौजूद थे।