स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंत्री अनुपमा जायसवाल को सिपाही देने गया था सलामी, हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा अस्पताल

Ruchi Sharma

Publish: Jul 08, 2019 16:35 PM | Updated: Jul 08, 2019 16:35 PM

Hardoi

उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री व स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल को सलामी देना एक सिपाही को महंगा पड़ गया

हरदोई. उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री व स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल को सलामी देना एक सिपाही को महंगा पड़ गया। सिपाही पर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में लगा पंखा उसके ऊपर गिर गया। सिपाही की जान बाल-बाल बच गई, पर सिपाही के चेहरे पर काफी चोटें आ गई। तत्काल साथी सिपाही उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज कर छुट्टी दे दी गई।

बतातें चलें कि सूबे की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल नवीन शिक्षा सत्र के तहत स्कूल चलो अभियान के अन्तर्गत आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने आई हुई थीं। प्रोटोकॉल के अनुसार मंत्री के आगमन और जाने के समय उनको सलामी देने के लिए पुलिस की एक टीम जाती है। पुलिस टीम वहां सलामी देने पहुंची तो बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए पुलिसकर्मी गेस्ट हाउस के अंदर खड़े हो गए और इसी दौरान ऊपर छत पर लगा पंखा नीचे खड़े सिपाही शशिकांत तिवारी पर आ गिरा।

पंखा गिरने से सिपाही के चेहरे पर काफी चोटें आईं। पुलिस टीम के अन्य साथी घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसका इलाज कर उसे छुट्टी दे दी गई। डा सुबोध ने बताया कि सिपाही के चेहरे पर चोट आई है, जिसका इलाज कर उसे छुट्टी दे दी गई है।