स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नरेश ने दी नसीहत, सपा में न जाएं शिवपाल, पार्टी में मचा हड़कम्प

Neeraj Patel

Publish: Jun 08, 2019 19:21 PM | Updated: Jun 08, 2019 19:21 PM

Hardoi

भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह को नसीहत देते हुए समाजवादी पार्टी में वापसी न करने की सलाह दी है।

 

हरदोई. भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह को नसीहत देते हुए समाजवादी पार्टी में वापसी न करने की सलाह दी है। इसके साथ ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश योदाव पर आरोप लगाते हुए एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने ही अपने विधायक की मदद से रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव को फिरोजाबाद में हराया है और अब अगर शिवपाल यादव दोबारा से समाजवादी पार्टी में जोड़ते हैं तो उनके सियासी सफर को भी खत्म करने का काम अखिलेश यादव करेंगे।

ये भी पढ़ें - अखिलेश यादव ने माया के इस बयान पर कह दी बहुत बड़ी बात, पार्टी में मचा हड़कम्प

इसके साथ ही नरेश अग्रवाल ने अखिलेश की तुलना औरंगजेब व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तुलना रावण से कर डाली। एक हिंदी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव की तुलना रावण से करते हुए कहा, 'जिस तरह रावण के 10 सिर थे वैसे ही मुलायम सिंह यादव के भी 10 सिर है। वह अकेले में अपने ही बेटे अखिलेश यादव की बहुत बुराई करते हैं।

अखिलेश को समझ में नहीं आई राजनीति

नरेंद्र अग्रवाल ने कहना है कि अखिलेश यादव एक नए युवा नेता है जिन्हें यूपी की राजनीति अब तक समझ में नहीं आई है। वह मायावती के जाल में फसकर बसपा से गठबंधन कर बैठे और कांग्रेस से भी कर चुके। अब वह दोबारा छोटे दलों के साथ गठबंधन कर भी लेते हैं तो यूपी में होने वाले उपचुनाव में सपा को सफलता मिलने वाली नहीं है। चाहे वह कितनी भी कोशिशें क्यों न कर लें।

लुप्त पार्टी है लोकदल

नरेश अग्रवाल ने राष्ट्रीय लोकदल को निशाना बनाते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकदल एक लुप्त पार्टी हैं। जिसके दोनों नेता यानी पिता-पुत्र अजीत सिंह और जयंत चौधरी हार चुके हो। उसके साथ गठबंधन करके सपा क्या कुछ कर सकती हैं।