स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने साधा विपक्ष पर निशाना , कहा बहिष्कार करने वालों का जनता पहले ही कर चुकी बहिष्कार

Akansha Singh

Publish: Oct 06, 2019 13:36 PM | Updated: Oct 06, 2019 13:36 PM

Hardoi

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने साधा विपक्ष पर निशाना , कहा बहिष्कार करने वालों का जनता पहले ही कर चुकी बहिष्कार !!

हरदोई. पूर्व कैबिनेट मंत्री भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने अपने ग्रह नगर पहुंचते ही विपक्ष पर हमला बोल दिया। कहा जनता ने जिनका बहिष्कार कर दिया हो उनके बहिष्कार का कोई मतलब नही है। पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने हरदोई में कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही अपने आवास पर आम लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की । इस दौरान उन्होनें पत्रकारों से बातचीत करते हुए यूपी में विपक्ष द्वारा सदन का बहिष्कार करने के सवाल पर कहा जिसका जनता ने बहिष्कार कर दिया हो उसके बहिष्कार का क्या मतलब ?

नरेश अग्रवाल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जनता के विश्वास को जीता है उनके दिलों में जगह बनाई है। हमारी सरकार ने हर चेहरे पर मुस्कान लाने के अरमान को पूरा करने का कार्य किया है। यही वजह है कि विपक्ष के पास कहने सुनने और मुद्दा बनाने के लिए कुछ भी नही है। ऐसे में बहिर्गमन और बहिष्कार के कार्यों से जनता के बीच पैठ बनाने की जुगत में दिख रहे विपक्ष को यह बात जितनी जल्दी समझ आ जाए तो अच्छा है कि जनता का दिल विकास से जीता जाता है बहिष्कार से नही ? हाशिये पर चल रहे विपक्ष के बहिष्कार के रंग यूँ ही रहे तो आने वाले समय मे जनता उनकि पूरी तरह से बहिष्कार कर देगी ।। लोकतंत्र में जनता ही सबकुछ है जनता ही अर्श और फर्श पर लाने का कार्यंकरती है । भाजपा जनहित से लगातार विश्वास हासिल किया है । इससे पहले शहर के चिकित्सको एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात कर उनका स्वागत किया ।

मां ललिता के मन्दिर में टेका नरेश ने मत्था

पिछले कई वर्षों से जिले में राजनीतिक बुलन्दियों पर नरेश अग्रवाल के भाजपा में आने के बाद से उनके समर्थक लगातार उनकी भाजपा में राजनीतिक पारी की बुलंदियों की दुआएं कर रहे है । यह अलग बात है कि अभी तक भाजपा ने नरेश अग्रवाल को सत्ता की कुर्सी नही दी है। राज्यसभा के लिए टिकट काटे जाने नाराज़ होकर नरेश अग्रवाल ने सपा से किनारा कर डेढ़ वर्ष पूर्व भाजपा का दामन थाम लिया था मगर उसी राज्यसभा की टिकट के लिए भाजपा में उन्हें अभी इंतज़ार करना पड़ रहा है । जेटली के निधन से रिक्त सीट के लिए उनके नाम की भी अन्य नामों के साथ चर्चा थी मगर वे सभी नाम महज कयास रह गए । ऐसे में फिलहाल नरेश अग्रवाल भाजपा में अपने भविष्य की जड़े तलाशने के साथ इस ओर किसी प्रकार के सवालों से बच रहे है मगर ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा हाईकमान से उन्हें आशीर्वाद मिला है और नए वर्ष में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है ? राजनीतिक सत्ता का सदैव साथ लेने वाले नरेश अग्रवाल का ईश्वरीय सत्ता में भी सदैव अटूट विश्वास रहता है और इसी क्रम में गत वर्षी की तरह इस बार भी उन्होंने नवरात्र में माता के मंदिर में मत्था टेक आशीर्वाद लिया ।।