स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिश्वतखोरी के आरोपों पर डीएम का बड़ा एक्शन, चार कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज

Abhishek Gupta

Publish: Sep 10, 2019 17:20 PM | Updated: Sep 10, 2019 17:20 PM

Hardoi

यूपी के हरदोई में कर्मचारियों पर रिश्वतखोरी के आरोपों पर डीएम पुलकित खरे ने बड़ा एक्शन लेेते हुए विभागीय कार्यवाही के साथ-साथ चार कर्मचारियों पर FIR दर्ज करवाने की कार्यवाही की हैै।

हरदोई. यूपी के हरदोई में कर्मचारियों पर रिश्वतखोरी के आरोपों पर डीएम पुलकित खरे ने बड़ा एक्शन लेेते हुए विभागीय कार्यवाही के साथ-साथ चार कर्मचारियों पर FIR दर्ज करवाने की कार्यवाही की हैै। तहसील दिवस में प्रिन्स पुत्र राजाराम निवासी उधरनपुर मजरा परसई ने शिकायती प्रार्थना पत्र प्रस्तुत करते हुए कहा था कि उसकी माता की मृत्यु सर्पदंश से होने के कारण दैवी आपदा के अन्तर्गत तहसील से चार लाख अनुदान के रूप में स्वीकृत हो गये थे। आवेदक द्वारा आरोप लगाया गया कि क्षेत्रीय लेखपाल राम प्रताप मिश्रा द्वारा अवधेश कुमार द्वारा पूर्व दैवीय आपदा लिपिक अनुराग ने रिश्वत की मांग की है।

उधर तहसील सण्डीला में कार्यरत वरिष्ठ सहायक अतीक अहमद मुख्यमंत्री किसान एवं सर्वहित बीमा योजना में शराफत अली पुत्र स्व नसीर निवासी गौसापुर ने रिश्वत मांगने की शिकायत की। उसने बताया कि उसके भाई अशरफ अली की एक्सीडेन्ट से मृत्यु हो गयी थी। जिसके लिए इस योजना के अन्तर्गत वरिष्ठ सहायक द्वारा फाइल तैयार की गई है। इसके एवज में रुपयों की मांग की गई थी। डीएम पुलकित खरे ने उक्त सभी चारों कर्मचारियों के खिलाफ जांच आख्या मिलने के बाद विभागीय कारवाही करते हुए चारो के विरुद्ध FIR दर्ज कराई है।