स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा से भाजपा में शामिल हुए इस बड़े नेता ने आजम खां पर दिया बड़ा बयान, अखिलेश यादव से कहा यह

Abhishek Gupta

Publish: Jul 17, 2019 20:14 PM | Updated: Jul 17, 2019 20:14 PM

Hardoi

उन्होंने कहा कि यह समाजवादी पार्टी का अंतिम समय चल रहा है।

हरदोई. कभी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता रहे नरेश अग्रवाल (Naresh Agarwal) अब भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के सदस्य हैं। और समाजवादी पार्टी पर खूब निशाना साध रहे हैं। बुधवार को उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को नसीहत देते हुए आजम खां (Azam Khan) पर निशाना साधा। और उन्हें पार्टी के लिए कोढ़ तक कह डाला। आपको बता दें कि आजम खां पर इन दिनों गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। उनपर दर्ज मुकदमे को लेकर अखिलेश यादव ने एक 21 सदस्यीय समिति गठित की है, जो इस मामले की जांच करेगी और रिपोर्ट सदन में पेश करेगी।

ये भी पढ़ें- जमीनी विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, 9 की मौत, सीएम योगी व डीजीपी ने तुरंत जारी किया बड़ा बयान

आजम खां सपा के कोढ़ हैं-

हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा है कि आजम खान समाजवादी पार्टी के लिए कोढ़ की तरह हैं। वह जितना बढ़ेंगे, पार्टी खत्म होती जाएगी। उन्होंने कहा कि यह समाजवादी पार्टी का अंतिम समय चल रहा है। जो पार्टी जनता के साथ नहीं होती है लोग उसका साथ छोड़कर चले जाते हैं. अब सपा के आखिरी दिन और आखिरी सांसें चल रही हैं।

ये भी पढ़ें- जेल में कैद अतीक अहमद को लगा तगड़ा झटका, सीबीआई ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

naresh agarwal

सपा-बसपा गठबंधन पर किया हमला
नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर भी जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि सपा खत्म होने की कगार पर है। नरेश अग्रवाल बोले कि जब तक मुलायम सिंह यादव के हाथों में पार्टी की कमान थी तब तक सपा अच्छा परफारम कर रहीथी, लेकिन 2012 में अखिलेश को गलतफहमी हो गई कि जनादेश उनकी वजह से आया है। वहीं लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के सभी नेता मायावती के चरणों में नतमस्तक हो गए, जिसकी वजह से उसी वक्त समाजवादी पार्टी समाप्त हो गई थी। सपा के साथ-साथ बसपा भी यूपी में समाप्त हो जाएंगी।